Begin typing your search above and press return to search.

बड़ी खबर-18 अफसरों की जाँच टीम: IG सुंदरराज ने किया BJP नेता की हत्या की जाँच के लिए SIT का गठन

बड़ी खबर-18 अफसरों की जाँच टीम: IG सुंदरराज ने किया BJP नेता की हत्या की जाँच के लिए SIT का गठन
X
By Sandeep Kumar

कांकेर। बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या मामले में जांच के लिए आईजी पी सुंदरराज ने एसआईटी गठन किया है। टीम में 18 अधिकारी रहंगे, जो इस पूरे मामले की जांच करेंगे। बता दें, पखांजूर में बीजेपी नेता असीम राय की हत्या के बाद से पुलिस के आला अधिकारी इस मामले की जांच में जुटे हुये हैं, लेकिन अभी तक के हत्या के पीछे की वजह सामने नहीं आ पाई है और न ही इस घटनाक्रम से जुड़े आरोपियों का कोई सुराग मिल पाया है। आईजी पी सुंदरराज खुद इस घटना की पल पल की खबर ले रहें है।

मालूम हो कि जानकारी के मुताबिक, घटना 7 जनवरी रविवार की रात पखांजूर के पुराना बाजार की घटना है। बीजेपी नेता और जिला उपाध्यक्ष असीम राय पखांजूर के पुराना बाजार के पास से गुजर रहे थे। इस दौरान अज्ञात आरोपियों ने उन्हें गोली मार दी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

वहीं, घटना की जानकारी के बाद कांकेर पुलिस मौके पर पहुंची हुई है। मामले की जांच की जा रही है। मृतक बीजेपी नेता असीम राय पखांजूर नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष भी थे। बीजेपी नेता की बाजार में हुई हत्या के बाद जिले में हड़कंप है। पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई।

इधर इस घटना की जानकारी जैसे ही भाजपाईयों को हुई तो बड़ी संख्या में रविवार की रात में ही अस्पताल पहुंचे थे। आज सोमवार को जिले के स्कूलों, कॉलेजों को बंद रखा गया था। व्यापारियों ने भी अपनी दुकानों को बंद कर हत्या का विरोध जताया। जिले में हत्याकांड को लेकर जोरदार आक्रोश है। जिले में भरी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है, ताकि कोई अप्रिय घटना न हो सके।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story