Begin typing your search above and press return to search.

बड़ी खबर: 12 लाख किसानों के एकाउंट में कल ट्रांसफर होगा बकाया बोनस, दिल्ली से लौटे CM विष्णु देव बोले...

बड़ी खबर: 12 लाख किसानों के एकाउंट में कल ट्रांसफर होगा बकाया बोनस, दिल्ली से लौटे CM विष्णु देव बोले...
X
vishanu deo
By Sandeep Kumar

रायपुर। प्रदेश के 12 लाख किसानों को 2 साल का बकाया बोनस कल उनके अकाउंट में ट्रांसफर किया जाएगा। 2 दिन के दिल्ली दौरे से लौट के बाद मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा है कि आज छत्तीसगढ़ निर्माता और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की जयंती के मौके पर इसकी सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

विष्णुदेव साय ने कहा कि दिल्ली दौरे के दौरान उनकी राष्ट्रपति द्रौपती मुर्मू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के साथ मुलाकात सार्थक रही। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में भी भाजपा की सरकार आने के बाद अब डबल इंजन की सरकार हो जाने से छत्तीसगढ़ विकास के रास्ते पर आगे बढ़ेगा।

मुख्यमंत्री ने एयरपोर्ट पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए ये भी कहा कि भय मुक्त भ्रष्टाचार मुक्त छत्तीसगढ़ के लिए हम सब काम कर रहे हैं। वहीं एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने छत्तीसगढ़ में हाल में हुई नक्सली घटनाओं को लेकर कहा कि इस पर केंद्र के साथ समन्वय बनाकर रणनीति के तहत काम किया जाएगा।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story