Begin typing your search above and press return to search.

पुलिसकर्मियों पर हमला: गंभीर रूप से जख्मी दो जवानों को इलाज के लिए किया गया रिफर, जुआरियों ने किया पुलिस पार्टी पर हमला

पुलिसकर्मियों पर हमला: गंभीर रूप से जख्मी दो जवानों को इलाज के लिए किया गया रिफर, जुआरियों ने किया पुलिस पार्टी पर हमला
X
By NPG News

NPG. NEWS

जांजगीर, 5 नवंबर 2021। दीपावली की रात जुआ खेल रहे जुआरियो ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया, हमले में घायल दो पुलिसकर्मियों को बेहतर इलाज के लिये रायपुर रिफर किया गया हैं। जुआरियो ने पुलिसकर्मियों की बाइक में भी तोड़फोड़ कर दी। पुलिस ने 3 नामजद समेत 15 से 20 अन्य गांव वालो के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। खबर लिखे जाने तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नही हो पाई हैं।

मामले में मिली जानकारी के अनुसार। जांजगीर जिले के मालखरौदा थाना क्षेत्र के अड़भाड़ अंतर्गत लिम गांव में कल रात जुआ होने की सूचना पर अड़भाड़ पुलिस चौकी से मुंशी पुष्पेंद्र कंवर, आरक्षक हरि राम जांगड़े व आरक्षक अशोक साहू पहुँचे। पुलिस को देख कर जुआरी इधर उधर भागने लगे पर 4 जुआरियों को पुलिसकर्मियों ने दौड़ा कर पकड़ लिया। जुआरीओ को लेकर पुलिसकर्मी चौकी रवाना होने ही वाले थे पर इस बीच ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को घेर लिया व जुआरियो को छुड़ाने के लिये लाठी डंडे व पत्थरों से पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। हमला होने से हड़बड़ाए मुंशी पुष्पेंद्र कवर ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई पर आरक्षक अशोक साहू हरिराम जांगड़े को गांव वालों ने लाठी डंडों से हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया। ग्रामीणों ने पुलिस कर्मियो की बाइक भी तोड़ डाली। मौके से बच कर भागे हवलदार ने घटना की सूचना अन्य अधिकारीयो को दी। हमले की सूचना पा कर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स गांव पहुँच गयी पर ग्रामीण इससे पहले ही भाग निकले। घायल दोनो आरक्षकों को बेहतर इलाज के लिए रायपुर रिफर किया गया हैं।

पुलिस कर्मियों पर हमला करने वाले आरोपियो की तलाश की जा रही है। हमले में घायल आरक्षकों को पहले जिंदल हास्पिटल में एडमिट करवाया गया था,पर एक आरक्षक को सर में चोट के चलते न्यूरोसर्जन की आवश्यकता को देखते हुए बेहतर इलाज के लिये रायपुर रिफर कर दिया गया हैं।

एडिशनल एसपी संजय महादेवा

जांजगीर चाम्पा

Next Story