Begin typing your search above and press return to search.

ATM में चोरी का Live वीडियो: गैस कटर से दो ATM को काटे, फिर 40 लाख नगदी चोरी कर एटीएम मशीन में लगा दी आग...

ATM में चोरी का Live वीडियो: गैस कटर से दो ATM को काटे, फिर 40 लाख नगदी चोरी कर एटीएम मशीन में लगा दी आग...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

दुर्ग। भिलाई नगर थाना क्षेत्र के आमदी नगर हुडको में 26-27 अगस्त की रात हुए 40 हजार से ज्यादा की चोरी मामले में सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। वीडियो में तीन युवक चेहरे को कपड़े से बांधे हुए दिख रहे है। दो युवक एटीएम के अंदर और तीसरा युवक एटीएम के बाहर पहरेदारी करता दिख रहा है।

2 मिनट 59 सेंकेंड के वीडियो में गैस कटर से एटीएम को काटने के बाद अंदर रखे रुपयों से भरे ट्रे को निकालकर बोरे में भरते हुये दिख रहे है। पुलिस आशंका जता रही है कि इस वारदात में तीन से अधिक युवक शामिल है। साथ ही दुर्ग पुलिस ये भी दावा कर रही है कि सीसीटीवी सामने आने के बाद जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा। नीचे देखें वीडियो...

घटना भिलाई नगर के हुडको वार्ड-70 की है। शनिवार 26 अगस्त की रात इलाके के मिलन चौक स्थित एसबीआई एटीएम को गैस कटर से काटकर उसमें रखे कैश को चोरों ने चोरी कर लिये। इसके बाद कुछ दूरी पर दशहरा मैदान के पास एसबीआई के दूसरे एटीएम से भी इसी तरह की घटना को अंजाम दिया।

चोरी के बाद पुलिस में पकड़े जाने के डर से चोरों ने एटीएम मशीन को आग के हवाले कर दिया। इस आगजनी की घटना में AC, एटीएम और अंदर लगा सीसीटीवी भी जल गया। फिलहाल पुलिस बाहर लगे सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि दोनों एटीएम में गार्ड की तैनाती भी नहीं थी, जिस वजह से इतनी बड़ी चोरी की वारदात हो गई। हालांकि एटीएम में कितनी राशि रखी हुई थी, इसकी पूरी तरह से जानकारी नहीं मिल पाई है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story