Begin typing your search above and press return to search.

प्रेमी की मौत के बाद प्रेमिका ने भी फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा-मां पापा रोना मत, मैं जा रहीं हूं अपने विशाल के पास

प्रेमी की मौत के बाद प्रेमिका ने भी फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा-मां पापा रोना मत, मैं जा रहीं हूं अपने विशाल के पास
X
By Sandeep Kumar

कानपुर। उत्तरप्रदेश के कानपुर में प्रेमी की खुदकुशी से आहत प्रेमिका ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के एक होटल की है। मृतिका का नाम मानसी चंद्रा था।

जानकारी के मुताबिक, अम्बिकापुरम निवासी रमेश चंद्रा की पुत्री मानसी 27 वर्ष बैंक में काम करती थी। डेढ़ साल पहले नीट की परीक्षा के दौरान उसकी जान पहचान गोविंद नगर निवासी विशाल दुबे से हुई थी। धीरे धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे। लड़की के परिजनों को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने शादी के लिए हां कह दी थी।

लड़के के घर वाले शादी के लिए राजी नहीं थे। इस बाद से दुखी विशाल दुबे ने 12 मई को घर मे फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। प्रेमी की मौत के बाद से ही प्रेमिका दुखी थी और किसी से बात नहीं करती थी। रविवार को अपने घर से निकली और पोनिरोड गुप्ता मार्केट के पास एक होटल का कमरा लेकर पंखे से लटकर जान दे दी। होटल मैनेजर की शिकायत के बाद पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें युवती ने लिखा..

मां-पापा मुझे माफ करना, रोना मत, मैं आपको झूठ बोलकर घर से निकली। मैं उसके बिना नहीं जी सकती, उसके जैसा मुझे पूरी दुनिया में कोई नहीं मिलेगा। मेरे पति को उसकी मां खा गई, मैंने अपनी मर्जी से खुदकुशी की है। किसी के दबाव में आकर नहीं की, मैं जा रही हूं अपने विशाल के पास।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story