Begin typing your search above and press return to search.

एनीकट से बाइक में पिता के साथ नदी पार कर रहा 4 साल का मासूम नदी में बहा, बाइक के पुल से नीचे गिरने पर युवक की मौत

4 साल बच्चा नदी डूबा, पिता बच्चा नदी डूबा, पिता और बच्चा नदी डूबा मौत, सीजी ब्रेकिंग न्यूज़, raipur breaking news, Janjgir Rajnandgaon breaking news,

एनीकट से बाइक में पिता के साथ नदी पार कर रहा 4 साल का मासूम नदी में बहा, बाइक के पुल से नीचे गिरने पर युवक की मौत
X
By NPG News

जांजगीर/ राजनांदगांव। बाइक में पिता के साथ एनीकट पार कर रहा चार साल का बच्चा बाइक फिसलने से नदी में बह गया। तो वही पुल के नीचे बाइक गिरने से युवक की मौत हो गई। बच्चे की तलाश कई घण्टो तक एसडीआरएफ ने की पर अंधेरा होने के चलते राहत कार्य रोक दी गई है।

पहली घटना जांजगीर के मुलमुला थाना क्षेत्र के मानाडेरा – कोसा गांव में घटित हुई है। पामगढ़ थाना क्षेत्र के डोंगाकोहरौद गांव का प्रकाश पटेल अपनी पत्नी व चार साल के बेटे के साथ मल्हार के पास किसी गाँव में गया था। वह कल दोपहर बाइक से मल्हार की ओर से अपने गांव आ रहा था। जब वह मानाडेर- कोसा गांव पहुँचा तो यहां लीलागर नदी पर बने एनीकट को पार करने लगा। बारिश के चलते यहां नदी का जलस्तर बढ़ गया है और एनीकट के ऊपर 2 फीट पानी बह रहा है इस जलमग्न एनीकट को प्रकाश पटेल पार कर रहा था प्रकाश पटेल बाइक की टंकी में अपने 4 साल के बेटे शुभम को बिठाया था और पत्नी पैदल थी एनीकट के ऊपर तेज बहाव में कुछ दूर जाते ही बाइक नहीं सम्भली और बाइक समेत प्रकाश उसका बेटा शुभम एनीकट से लीलागर नदी में गिर पड़े। प्रकाश किसी तरह तैर कर वापस आ गया वही उसका चार साल का शुभम नदी में बह गया। सूचना पर पहुँची एसडीआरएफ़ के गोताखोरो ने कल बच्चे की तलाश शुरू की पर वह चार पांच घण्टो तक मिल नही सका। फिर अंधेरा होने के चलते कल तलाश रोक दी गई। आज फिर से तलाश शुरू की गई है।

दूसरी घटना राजनांदगांव जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र में कल हुई है। राजनांदगांव के औंधी निवासी जयपाल ख़लको, चिगरुराम व राजपाल लकड़ा बाइक में सवार होकर पखांजुर से औंधी वापस लौट रहे थे जब वह मानपुर-औंधी मुख्य मार्ग पर सेन्डावाही गांव के पास पहुँचे तब बाइक अनियंत्रित होकर पुल के निचे गिर गयी। नदी में पानी ज्यादा था। बाइक चला रहा जयपाल पानी मे गिर गया जबकि दो अन्य किनारे पर। जिससे जयपाल की मौत हो गई। वही दो अन्य घायल हो गए।

Next Story