Begin typing your search above and press return to search.

8 श्रद्धालुओं की मौत: पहाड़ी से 40 फुट गहरी खाई में गिरी कार, 9 साल के बच्चे सहित 2 की जान बचाई गई..

8 श्रद्धालुओं की मौत: पहाड़ी से 40 फुट गहरी खाई में गिरी कार, 9 साल के बच्चे सहित 2 की जान बचाई गई..
X
By NPG News

NPG डेस्क। तमिलनाडु के थेनी जिले के कुमुली पर्वतीय क्षेत्र में सड़क हादसे में 8 श्रद्धालुओं की मौत हो गई।घटना उस वक्त हुई जब श्रद्धालुओं से भरी एक कार 40 फुट गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 8 श्रद्धालुओं की मौत हुई है और एक नौ साल का बच्चा घायल हुआ है। सभी अंदीपट्टी के पास संमुगसुंदरपुरम गांव के थे। घटना शुक्रवार देर रात की है।

जानकारी के मुताबिक, संमुगसुंदरपुरम गांव के रहने वाले 10 भक्त दर्शन करने सबरीमाला मंदिर गए थे। यहां पर दर्शन कर सभी अपनी वैन से घर लौट रहे थे। कुमुली पर्वत मार्ग पर ईराइचलपालम के करीब थे, तभी कार गहरे गड्ढे में अनियंत्रित होकर जा गिरी। हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। मृतकों में एक नाबालिग लड़का भी शामिल है।

स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू शुरू करने के साथ ही पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार के कारण ये हादसा पेश आया है। अधिकारी ने बताया कि मृतकों में एक नाबालिग लड़का भी शामिल है। सभी लोग जिले के अंदीपट्टी के रहने वाले थे और सबरीमाला से दर्शन कर वापस लौट रहे थे।मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। हादसे के बाद पुलिस ने देर रात ही क्रेन की मदद से गाड़ी को खाई से बाहर निकाला लिया था। शवों का पोस्टमॉर्टम करने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक पहाड़ी रास्ते में मोड़ पर चालक के वाहन से नियंत्रण खो देने के कारण दुर्घटना होने की आशंका जताई जा रही है। अधिकारी ने कहा कि सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

Next Story