Begin typing your search above and press return to search.

बिना हथियार के 5 लाख की लूट... बाइक सवार दो आरोपियों ने दुकान बंद कर घर जा रहे व्यापारी से की लूट... ज्वेलरी से भरा बैग लेकर हुए फरार...

बिना हथियार के 5 लाख की लूट... बाइक सवार दो आरोपियों ने दुकान बंद कर घर जा रहे व्यापारी से की लूट... ज्वेलरी से भरा बैग लेकर हुए फरार...
X
By NPG News

बिलासपुर/29 जनवरी,2022- शहर में एक ज्वेलर लूट के शिकार हो गए। बाइक सवार लुटेरों ने गहनों से भरा बैग लूट कर फरार हो गए। खास बात ये हैं कि आरोपियों ने इस लूट को बिना हथियार के ही अंजाम दिया है। पुलिस नाकेबंदी कर लुटेरों की तलाश कर रही हैं।

जानकारी के अनुसार गोंड़ पारा साईं मन्दिर के पास रहने वाले गोकुल सोनी का चिंगराज पारा अमरैया चौक सरकण्डा में ज्वेलर्स का दुकान हैं। आज शाम को 7 बजे के लगभग उनके पुत्र विक्की सोनी व विनोद सोनी रोज की तरह दुकान बंद कर के दुकान के सारे जेवर समेट के घर आ रहा था। इस दौरान उसके पास बैग में लगभग 5 से 6 लाख की ज्वेलरी थी। दोनों अलग अलग स्कूटी में थे । रोज की तरह विक्की सामने स्कूटी में जेवर से भरा झोला लेकर आगे-आगे व विनोद पीछे पीछे चल रहा था।

चिंगराज पारा से रपटा पुल पार कर शनिचरी की ओर जैसे ही दोनों पहुंचे थे, तभी उनके पीछे से बाइक सवार दो युवक उनके सामने आ गए। दोनों को देखकर आगे चल रहे विक्की सोनी ने अपनी स्कूटी रोक कर सड़क किनारे खड़े कर दी। इस दौरान बाइक सवार आरोपियों में एक युवक झट से बाइक से उतरा और विक्की के गाड़ी से ज्वेलर्स से भरा बैग लूट लिया और फिर बाइक में बैठ कर दोनों आरोपी युवक हटरी चौक की तरफ से फरार हो गए। इस घटना के बाद पीछे से आ रहे विनोद सोनी को इसकी जानकारी विक्की ने दी। दोनों ने मिलकर इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है। ज्वेलर के अनुसार बैग लूटने वाले ने लाल कलर की शर्ट पहन रखी थी। जानकारी लगने के साथ ही कोतवाली के अलावा साईबर व अन्य थानों की टीम पहुँची और चारो तरफ घेराबन्दी कर लुटेरों की तलाश में जुट गई हैं।

Next Story