Begin typing your search above and press return to search.

3 की मौत, 51 एंबुलेंस रवानाः दुर्घटनाग्रस्त बीकानेर एक्सप्रेस में यात्रियों को अस्पताल पहुंचाने 51 एंबुलेंस घटनास्थल पर रवाना, 3 की मौती की पुष्टि

3 की मौत, 51 एंबुलेंस रवानाः दुर्घटनाग्रस्त बीकानेर एक्सप्रेस में यात्रियों को अस्पताल पहुंचाने 51 एंबुलेंस घटनास्थल पर रवाना, 3 की मौती की पुष्टि
X
By NPG News

जलपाईगुड़ी, 13 जनवरी 2022। बीकानेर एक्सप्रेस में तीन यात्रियों की मौत हुई है। हालांकि, हताहत यात्रियों की संख्या बढ़ सकती है। क्योंकि, चार बोगियां बुरी कदर क्षतिग्रस्त हुई है।

बीकानेर से गुवहाटी जा रही बीकानेर एक्सप्रेस अब से कुछ देर पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बताते हैं कि जलपाईगुड़ी के पास मैनागुड़ी में ट्रेन के 12 बोगियां बुरी तरह पलट गई। हालांकि, अभी कुछ यात्रियों के घायल होने की खबर आ रही है। मगर कुछ बोगियों इस कदर क्षतिग्रस्त हो गई है कि उसमें से यात्रियों को निकालना मुश्किल हो रहा है। चूकि शाम का समय है। घटनास्थल पर अंधेरा छा गया है...कड़ाके की ठंड पड़ रही है। इस लिहाजा से बचाव कार्यो में भी विलंब हो रहा है। घायलों को अस्पताल भेजा जा रहा है। क्षतिग्रस्त बोगियों से यात्रियों को बाहर निकालने गैस कटर मंगाया जा रहा है। कोलकाता से रेलवे के सीनियर अफसर घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, हादसा शाम करीब पांच बजे हुआ।

प्रारंभिक जानकारी में 4 डिब्बे के पलटने की आई थी। लेकिन, 12 बोगियां पटरी से उतरी हैं। इनमें से चार बोगियां एक-दूसरे पर चढ़ गई है। इन बोगियों से यात्रियों की चीख-पुकार की आवाजें आ रही हैं। लेकिन, अंधेरा हो जाने की वजह से रेस्क्यू चालू नहीं हो पा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से घटना के संबंध में फोन पर बात की हैं।

Next Story