Begin typing your search above and press return to search.

MP News: 10 दिन की दोस्ती, साथ में करते थे पार्टी, संबंध बनाने से की इनकार तो कर दी हत्या, आरोपी ने बताई सच्चाई...

MP News: 10 दिन की दोस्ती, साथ में करते थे पार्टी, संबंध बनाने से की इनकार तो कर दी हत्या, आरोपी ने बताई सच्चाई...
X
By Sandeep Kumar

भोपाल। मध्य प्रदेश के इंदौर में 20 वर्षीय एक युवती की उसके लिव-इन पार्टनर ने कथित तौर पर शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी अपने घर का दरवाजा बंद कर भाग गया था। पुलिस ने बुधवार को घटना का खुलासा किया। पुलिस ने आरोपी को गुना से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने इस हत्याकांड को 9 दिसंबर की शाम को अंजाम दिया था। युवती के परिजन उसका शव लेने नहीं आए, इसलिए नगर निगम ने ही उसका अंतिम संस्कार किया। युवती सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर थी। उसके इंस्टाग्राम पर 50 हजार फॉलोअर्स थे।

जानकारी के मुताबिक, रावजी बाजार थाने को सूचना मिली कि जबरन कॉलोनी के एक घर में युवती की लाश पड़ी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में पता चला कि मरने वाली युवती का नाम निकिता प्रजापति था। उसकी उम्र 20 साल थी. युवती सोशल मीडिया पर इंफ्लूएंसर थी। वह सागर से इंदौर आई थी। निकिता अपने दोस्त प्रवीण धाकड़ के साथ दस दिन पहले ही यहां रहने आई थी।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अभिनय विश्‍वकर्मा ने बुधवार को पत्रकारों को बताया कि सात दिसंबर को रावजी बाजार इलाके में किराए के मकान में महिला की हत्या कर दी गई थी और दो दिन बाद पुलिस ने उसका शव बरामद किया था।

उन्होंने बताया कि गुना जिले का रहने वाला 24 वर्षीय धाकड़ उस वक्त गुस्से में आ गया, जब उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया और उसकी गर्दन पर कैंची से वार कर दिया।

विश्‍वकर्मा ने कहा, महिला को बहुत खून बहने लगा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी घबरा गया और घर को बाहर से बंद करके भाग गया और उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया। पुलिस ने बताया कि तीन दिन तक चले तलाशी अभियान के बाद बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस पूछताछ में आरोपी प्रवीण ने बताया, वह इंदौर में एक कंपनी में काम करता था। युवती उसके साथ रहती थी। दोनों करीब-करीब रोज पार्टी करते थे। उसने पुलिस को बताया कि 9 दिसंबर को भी उन्होंने पार्टी की थी। वह निकिता से फिजिकल रिलेशन बनाना चाहता था, लेकिन वह राजी नहीं थी। इसी को लेकर दोनों का विवाद हुआ और प्रवीण ने कैंची से उसकी हत्या कर दी।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story