बड़ी खबर : तीन सांसदों ने स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव को लिखा पत्र….. स्वास्थ्यकर्मियों के हड़ताल को लेकर कांग्रेस की जमकर खिंचाई की… नियमितिकरण को लेकर कही ये बात

रायपुर 25 सितंबर 2020। हड़ताली संविदा स्वास्थ्यकर्मियों के समर्थन में अब बीजेपी आ गयी है। भाजपा के तीन सांसदों ने इस हड़तालियों की मांगों का समर्थन कलते हुए स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव को पत्र लिखा है। पत्र में दुर्ग सांसद विजय बघेल, रायगढ़ सांसद गोमती साय और बिलासपुर सांसद अरूण साव ने हड़ताली स्वास्थ्यकर्मियों की मांगों को जल्द से जल्द पूरा करने की अपील की है।

पत्ल में लिखा है कि राज्य में स्वास्थ्य विभाग के 10 हजार से अधिक संविदा कर्मचारी संविलियन की मांग को लेकर आंदोलनरत हैं। ये सभी कर्मचारी पिछले छह महीने से अपनी जान को जोखिम में डालकर काम कर रहे थे, लेकिन उनकी सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं किया गया। कांग्रेस ने संविदा कर्मचारियों के संविलियन का वादा घोषणा पत्र में किया था, लेकिन 2 साल बाद भी नियमितिकरण का कोई भी काम नहीं किया गया। वादा पूरा करने के बजाय सरकार उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई कर रही है, जो तानाशाही व निंदनीय है।

सांसदों ने सरकार से आग्रह किया है कि सभी स्वास्थ्यकर्मियों को नियमानुसार संविलियन किया जाये और कर्मचारियों के विरूद्ध की गयी कार्रवाई को वापस लें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.