बड़ी खबरः विधायक के बंगले में सुरक्षाकर्मी ने चलाई गोली, DGP डीएम अवस्थी ने दिए जांच के आदेश….बोले….कार्रवाई होगी

NPG.NEWS
रायपुर, 8 जुलाई 2020। कांग्रेस के एक विधायक के बंगले में उस समय हड़कंप मच गया जब बंगले में तैनात एक सुरक्षाकर्मी ने आपसी विवाद में अचानक गोली चला दी। जिस समय गोली चली, उस वक्त विधायक घर पर मौजूद नहीं थे, लेकिन उनका परिवार घर पर ही था। रात में विधायक के निवास पर गोली चलने से बलरामपुर से लेकर राजधानी रायपुर तक खलबली मच गई।
रामानुजगंज से सत्ताधारी पार्टी के विधायक बृहस्पति सिंह के घर की यह घटना है। हालांकि, सुरक्षाकर्मी द्वारा गोली चलाने की यह घटना 6 जुलाई की रात की है। वहां के लोकल सिस्टम ने इसे दबाने का प्रयास किया। लेकिन, सुरक्षाकर्मी के खिलाफ आज जांच के आदेश के बाद मामला सामने आ गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया, विधायक के घर की सुरक्षा में 10वीं बटालियन का जवान तैनात था। इस दौरान आपसी विवाद में जवान ने गोली चला दी। बताते हैं, वह शराब के नशे में था। सुरक्षाकर्मी के बंदूक से गोली चलने के बाद बताते हैं विधायक के आवास पर हड़कंप मच गया। परिवार के सारे सदस्य घर से बाहर निकल आए। बाद में सुरक्षाकर्मी को पुलिस ने वहां से हटा दिया।
डीजीपी डीएम अवस्थी ने विधायक निवास में गोली चलने की घटना की जांच करने का आदेश दिया है। उन्होंने अंबिकापुर के आईजी और बलरामपुर के एसपी से इस संबंध में पूरी रिपोर्ट ली। अवस्थी ने एनपीजी से कहा कि घटना निश्चित तौर पर चिंतनीय है। सुरक्षाकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल, बलरामपुर, रामानुजगंज इलाका नक्सल प्रभावित है। इसलिए, विधायक के बंगले में गोली चलने की घटना ने उच्चाधिकारियों के कान खड़े कर दिए।

Spread the love