कॉलेज-यूनिवर्सिटी की बड़ी खबर : इस विश्वविद्यालय ने जारी की परीक्षा की तारीखे… जानिये किस-किस पाठ्यक्रम की कब से शुरू होगी परीक्षाएं ..

रायपुर 11 नवंबर 2020। कोरोना की वजह से नहीं हो पायी परीक्षाएं अब यूनिवर्सिटी की तरफ से संचालित होनी शुरू हो गयी है। सरकार से मिली अनुमति के बाद यूनिवर्सिटी पिछले सत्र की परीक्षाएं आयोजित हो रही है। इसी के मद्देनजरबिलासपुर गुरू घासीदास सेंट्रल यूनिवर्सिटी ने बैक परीक्षा के कार्यक्रम घोषित कर दिये हैं। आकादमिक शिक्षण विभाग के पाठ्यक्रम की परीक्षा 1 से 10 दिसंबर तक होगी।

वहीं बीटेक की परीक्षा 12 दिसंबर से संचालित किये जायेंगे। ये सभी परीक्षाएं आनलाइन होगी। बीटेक पाठ्यक्रम में विषम सेमेस्टर की परीक्षा 7 से 12 दिसंबर तक होगी। जबकि सेमेस्टर की परीक्षाएं 17 से 23 दिसंबर तक चलेगी। वहीं फार्मेसी पार्ट-2 की जिस पाठ्यक्रम की रोकी गयी परीक्षा 23 से 27 दिसंबर तक परीक्षाएं होगी।

वहीं सेंट्रल यूनिवर्सिटी ने पीजी प्रवेश के लिए डॉक्यूमेंट जमा करने की लास्ट डेट बढ़ा दी है। पहले यह 11 नवंबर थी, जो अब 24 नवंबर तक कर दी गयी है। आपको बता दें कि कोरोना की वजह से यूनिवर्सिटी की कई परीक्षाएं पेंडिंग थी, लिहाजा अब जैसे-जैसे अनलॉक हो रहा है।

Spread the love