Begin typing your search above and press return to search.

बड़ी खबर: अब टीम इंडिया के दो और खिलाड़ी हुए पॉजिटिव… कुल 3 खिलाड़ी संक्रमित, पूरी टीम पर भी कोरोना का सितम बढ़ा

बड़ी खबर: अब टीम इंडिया के दो और खिलाड़ी हुए पॉजिटिव… कुल 3 खिलाड़ी संक्रमित, पूरी टीम पर भी कोरोना का सितम बढ़ा
X
By NPG News

नईदिल्ली 30 जुलाई 2021. श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेटरों पर कोरोना का आक्रमण जारी है। अब टीम इंडिया के दो और खिलाड़ी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम संक्रमित पाए गए हैं। यह दोनों खिलाड़ी उन आठ क्रिकेटरों में शामिल थे जिन्हें क्वारंटीन किया गया था। इससे पहले ऑल राउंडर क्रुणाल पांड्या 27 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव हुए थे।

क्रुणाल के बाद चहल और गौतम भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. चहल और गौतम उन 8 खिलाड़ियों का हिस्सा थे, जो कोरोना संक्रमित हुए क्रुणाल पंड्या के संपर्क में आए थे. दोनों खिलाड़ी फिलहाल आइसोलेशन में थे. इससे पहले क्रुणाल पंड्या 27 जुलाई को पॉजिटिव आए थे.

चहल और गौतम का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद खबर है कि अब ये दोनों भी क्रुणाल के साथ नेगेटिव रिपोर्ट नहीं आने तक श्रीलंका में रुकेंगे. वहीं बाकी के 6 खिलाड़ी जिनमें, हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, पृथ्वी शॉ, दीपक चाहर, मनीष पांडे और इशान किशन शामिल हैं, ये सभी आज भारत के लिए रवाना होंगे. ESPN क्रिकइंफो के मुताबिक, चहल और गौतम का कोरोना टेस्ट गुरुवार को नेगेटिव आया था. लेकिन शुक्रवार को हुए टेस्ट में इन दोनों का रिजल्ट पॉजिटिव आया.

क्रुणाल पंड्या का कोरोना टेस्ट 27 जुलाई को पॉजिटिव आया था, जिसके बाद ही उन्हें तत्काल प्रभाव से आइसोलेशन में भेज दिया गया था. इतना ही नहीं उनके साथ संपर्क में आए 8 खिलाड़ियों को भी तुरंत आइसोलेट कर दिया गया था. इन सभी खिलाड़ियों को बाकी खिलाड़ियों से अलग रखा गया था. श्रीलंका सरकार की गाइडलाइन्स के मुताबिक, कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर 10 दिन का क्वारंटीन अनिवार्य है. इसके बाद फिर से जो टेस्ट होंगे, उसमें रिपोर्ट नेगेटिव आने पर ही शख्स को देश छोड़ने की इजाजत होगी. कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए व्यक्ति को 7 दिन के लिए आइसोलेट होना जरूरी है.

Next Story