comscore

बड़ी खबरः IAS के पद पर गैर आईएएस को प्रभार…महिला विधायक ने सोनिया गांधी को लिखी पाती, मंत्री सिंहदेव के पंचायत विभाग को निशाने पर लेते लिखा…सरकार को लगातार कटघरे में खड़े करने वाले भ्रष्ट और बीजेपी से जुड़े अधिकारी को संरक्षण दिया जा रहा

रायपुर, 2 अप्रैल 2021। सत्ता के गलियारों से एक बड़ी खबर आ रही है….आईएएस केएस चौहान की जगह पंचायत कैडर के अशोक चतुर्वेदी को आजीविका मिशन का प्रभार देने पर धरसींवा की महिला विधायक अनिता शर्मा ने सीधे कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिख डाला है। महिला विधायक ने मंत्री टीएस सिंहदेव के पंचायत विभाग पर बड़ा हमला बोलते हुए लिखा है कि भाजपा से जुड़े भ्रष्ट अधिकारी को पंचायत विभाग संरक्षण और महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दे रहा है।

उन्होंने लिखा है कि सबको पता है कि अशोक चतुर्वेदी लगातार सरकार को हाईकोर्ट में कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। उसके बावजूद पंचायत विभाग ने संरक्षण दे रहा, ये समझ से परे हैं। उन्होंने सोनिया गांधी से इस मामले में कार्रवाई की मांग की है।
ज्ञातव्य है, आजीविका मिशन के संचालक केएल चैहान की चुनाव में ड्यूटी लगी है। पंचायत विभाग ने 30 मार्च को चैहान को रिलीव करते हुए उनके लौटते तक अशोक चतुर्वेदी को उनका प्रभार दे दिया। महिला विधायक ने इसके लिए बताते हैं मुख्यमंत्री के साथ ही पंचायत मंत्री को पत्र लिखा था। उन्होंने आरोप लगाया था कि वित्तीय वर्ष के बचे दो दिन में गैर आईएएस चर्तुेेवेदी को प्रभार देकर विभाग ने काला-पीला करने का काम किया है। महिला विधायक के पत्र से कांग्रेस कैंप में हड़कंप मच गया है।
अनिता शर्मा का सोनिया गांधी के नाम पढ़िये पाती

Spread the love