बड़ी खबर : मुख्यमंत्री की सभा में किसान ने आत्महत्या की कोशिश……मंच के सामने ही खुद पर उड़ेल लिया केरोसिन….SDOP पर रिश्वत मांगने का लगा रहा था आरोप

सीहोर 28 जनवरी 2021। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा में एक किसान ने आत्महत्या की कोशिश की है. भरी सभा में जब किसान ने अपने ऊपर केरोसिन डाला तो मौके पर हड़कंप मच गया. वो खुद को आग लाने वाला ही था कि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया और अस्पताल में भर्ती कराया है.

ये घटना बुधवार दोपहर की है, जब सीएम शिवराज देवास में एक सभा को संबोधित कर रहे थे. सभा स्थल पर सीएम के पहुंचने के पहले ही 48 वर्षीय अनूपसिंह हाड़ा नामक व्यक्ति केरोसिन की बोतल लेकर पहुंच गया। वह मंच के पास जाना चाह रहा था लेकिन जब उसे रोक दिया गया तो उसने स्वयं पर ही केरोसिन डाल लिया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। अनूपसिंह अपनी समस्या मुख्यमंत्री को बताना चाह रहा था। किसान का आऱोप है कि आष्टा के एसडीओपी ने उसके तीन ट्रैक्टर जब्त कर लिए हैं, उन्हें छोड़ने की एवज में उससे पैसों की मांग कर रहा है।

घटना 24 जनवरी की है, लेकिन किसान की कोई सुनवाई नहीं हुई। किसान का वीडियो ट्वीटर पर वायरल हो रहा है। आखिकार किसान ने मुख्यमंत्री की सभा में गुहार लगाई, वहां भी उसकी सुनवाई नहीं होने से परेशान होकर उसने खुद पर केरोसीन छिड़कर आग लगाने की कोशिश की। वहां मौजूद लोगों की तत्परता से घटना घटने से टल गई लोगों ने किसान को पुलिस के हवाले कर दिया। किसान ने मुख्यमंत्री ने न्याय की मांग की है।

हालांकि बताया जाता है कि इस व्यक्ति का आपराधिक रिकार्ड है। अनूप थाना पीपलरावां पुलिस पर दबाव बना रहा था। उसके दो बेटों पर भी पांच-पांच हजार रुपए का इनाम घोषित है। पुलिस ने उस पर और उसके बेटों पर दर्ज केस की जानकारी भी सार्वजनिक की है।

Spread the love