SBI ग्राहक के लिए बड़ी खबर : होम, कार और पर्सनल लोन पर SBI का फेस्टिव ऑफर- नो प्रोसेसिंग फीस, ब्याज भी कम….

रायपुर 28 सितम्बर 2020 कोरोना संकट के बीच देश के सबसे बडे़ बैंक स्टेट बैंक इंडिया (SBI) ने त्योहारी ऑफर का आगाज कर दिया है. अगर आप नया घर या नई कार इस फेस्टिव सीजन में खरीदने का मन बना रहे हैं तो फिर SBI के इस खास ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. एसबीआई गोल्ड लोन ग्राहकों के लिए भी स्पेशल ऑफर लेकर आया है.

 

इसके अलावा अगर कैश की किल्लत बढ़ गई है और इमरजेंसी में पर्सनल लोन लेने की सोच रहे हैं तो फिर स्पेशल रेट SBI पर्सनल लोन भी ऑफर कर रहा है. बैंक 9.6 फीसद की कम ब्याज दर पर पर्सनल लोन पेशकश कर रहा है. योनो से अप्लाई करने पर प्रोसेसिंग फीस भी नहीं लगेगा.

 

अगर आप SBI के योनो (YONO) ऐप के जरिए कार लोन, गोल्ड लोन और पर्सनल लोन के लिए आवेदन करते हैं, तो फिर बैंक ने ऐसे ग्राहकों को प्रोसेसिंग फीस में 100 फीसदी छूट देने की घोषणा की है. यानी प्रोसेसिंग फीस नहीं लिया जाएगा.

वहीं अगर ग्राहक योनो ऐप के जरिए होम लोन के लिए आवेदन करते हैं तो उन्हें ब्याज दर में 0.05 फीसद की अतिरिक्त छूट मिलेगी. फिलहाल यह बैंक 7 फीसदी से भी कम ब्याज दर पर होम लोन दे रहा है. 

गोल्ड लोन ग्राहकों के लिए ऑफर
अगर आप इस फेस्टिव सीजन में एसबीआई से गोल्ड लोन लेना चाहते हैं तो बैंक 7.5 फीसदी की न्यूनतम ब्याज दर पर 36 महीने के लिए लोन दे रहा है. आप घर बैठे SBI के योनो ऐप की मदद से कुछ जरूरी जानकारी देकर पेपरलेस प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन पा सकते हैं. योनो ऐप के जरिये ही ग्राहकों को होम, कार और गोल्ड लोन आवेदन पर इंस्टेंट इन-प्रिंसिपल अप्रूवल मिल जाएगी.

अगर आपका एसबीआई में अकाउंट है तो आप चंद सेकंड में घर बैठे योनो ऐप के जरिए प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन प्राप्त कर सकते हैं. एसबीआई ग्राहक एक SMS के माध्यम से प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन के लिए अपनी योग्यता भी जांच सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.