Begin typing your search above and press return to search.

बड़ी माँ ने जलन में अपनी ही भतीजी को उतारा मौत के घाट, हत्या की वजह जानकार आप भी हो जायेंगे हैरान…. पढ़े पूरी खबर

बड़ी माँ ने जलन में अपनी ही भतीजी को उतारा मौत के घाट, हत्या की वजह जानकार आप भी हो जायेंगे हैरान…. पढ़े पूरी खबर
X
By NPG News

रायपुर 24 अप्रैल 2020। तीन दिन पहले माना टेमरी में हुये 1 साल की बच्ची की हत्या मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। बच्ची की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी बड़ी मां ने ही की थी। आरोपी महिला राजेश्वरी साहू ने खुद की संतान नहीं होने के द्वेष में इस घटना को अंजाम दिया था। आज इस पूरे मामले का खुलासा सिविल लाईन कंट्रोल रूम में एडिशनल एसपी ग्रामीण तारकेशवर पटेल और सीएसपी अभिषेक माहेश्वरी ने किया।

घटना 21 अप्रैल के माना के टेमरी की है। माना पुलिस को सूचना मिली थी कि टेमरी के एक घर के पानी टंकी में एक साल की बच्ची की लाश मिली हैै। शिकायत के बाद मौके पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और इस मामले को हत्या से जोड़कर जांच शुरू की गयी। परिवार वालों ने इस हत्या के पीछे बच्ची की बड़ी मम्मी पर संदेह जताया था। इसके बाद पुलिस ने राजेश्वरी से पूछताछ शुरू की। पहले तो महिला पुलिस को गोलमोल जवाब देकर गुमराह करती रही जब कढ़ाई से पूछताछ की गयी तो जल्द ही हत्या करने की बात कबूल कर ली।

महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी एक भी संतान नहीं थी, इसे लेकर वो कई बार झाड़ फूंक और डाॅक्टरी इलाज भी करा चुकी थी। तीन साल होने के बाद भी बच्चे नहीं होने से वो काफी परेशान थी और इसी के चलते उसके मन में बच्ची के प्रति जलन और द्वेष की भावना पैदा हो गई। आरोपी महिला ने 21 अप्रैल की सुबह जब बच्ची सो रही थी, उस दौरान बच्ची को छत पर ले गई और पानी के टंकी में डूबोकर उसकी हत्या कर दी थी। आरोपी महिला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Next Story