सेक्स सर्विस का बड़ा खुलासा : एक्ट्रेस व मॉडल्स को रसूखदारों की पार्टी में भेजने का बड़ा खुलासा…. एडल्ट फिल्म बनाने वालों की एक और कारिस्तानी आयी सामने…. रईसजादों की पार्टियों में मॉडल्स व विदेशी लड़कियां सालों से हो रही थी सप्लाई … खुलासे से सफेदपोशों से उड़े होश

इंदौर 12 अगस्त 2020। मॉडल की पार्न फिल्म शूटिंग मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। खबर है कि कई एक्ट्रेस को रसूखदारों और रईसजादों को सप्लाई की जाती थी। वेब सीरीज के नाम पर पोर्न फिल्म शूटिंग मामले में एस्कार्ट सर्विस के खुलासे से अब सनसनी फैल गयी है। खबर है कि सिर्फ इंडियन एक्ट्रेस ही नहीं, इस गिरोह में विदेशी लड़कियां भी शामिल थी, जो रसूखदारों को सप्लाई की जाती थी। कमाल की बात ये है कि कई लड़कियों को रईसजादों के साथ टूर पर भी भेजा जाता था, या फिर टूरिस्ट प्लेस पर ही उपलब्ध करा दी जाती थी। इस मामले में पुलिस ने ब्रजेंद्र सिंह, मिलिंद डाबर और गज्जू को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के सामने इस बात को आरोपियों ने कबूला है कि वो अश्लील फिल्मों की शूटिंग करते थे, साथ ही फिल्म की खरीद बिक्री और एस्कार्ट सर्विस के नाम पर सेक्स रैकेट संचालन किया करते थे। आरोपी गज्जू ने बताया है कि 2014 से वो लड़कियों की सप्लाई कर रहा है। वहीं भंवरकुआ स्थित राजीव गांधी चौराहा स्थित एक होटल में बड़े-बड़े कारोबारी को पार्टी में लड़कियां भेजा सकता था। सप्लाई की जाने वाली लड़कियों मॉडस व एक्ट्रेस होती थी। ये एक्ट्रेस या तो सट्रगलर होती थी या फिर जिन्हें लंबे समय तक काम नहीं मिलता था।

आरोपी ब्रजेंद्र के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक 5 मॉडल्स के साथ वो अश्लील वेब सीरीज के 5 एपीसोड शूट कर चुका था। इस दौरान मुंबई के एक युवक विजयानंद से उसकी मुलाकात हुई, जिसके बाद दो और फिल्म का सौदा विजयानंद के साथ ब्रजेंद्र ने तय कर लिया। ज्यादा पैसा कमाने की लालच में ब्रजेंद्र उन्ही मॉडल्स के साथ फिल्मों की शूटिंग की और दो फिल्मों को बिना एडिट किये ही विजायानंद को बेच दिया। इधर विजयानंद ने बिना एक्ट्रेस और बेजेंद्र को बताये ही उन वीडियो को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज कर दिया। जांच में जो जानकारी आयी है, उसके मुताबिक विजयानंद और उसके साथी अशोक ने मिलकर पोर्न साइट से सौदा किया था।

हालांकि जब मॉडल को इस बात की जानकारी हुई कि उसका अश्लील वीडियो पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया गया है, वो नाराज हो गयी। इधर विजयानंद और अशोक को जब इस बात की जानकारी हुई तो दोनों ने मॉडल से समझौता करने की कोशिश की और 60 हजार उसके खाते में जमा करा दिये, लेकिन मॉडल नहीं मानी।

Spread the love