ब्रेकिंग: राजधानी में ड्रग्स मामले में बड़ा खुलासा : कई रईसजादों के संपर्क में था ड्रग पैडलर…. पुलिस दो दिन के भीतर कई सफेदपोशों के नाम करेगी उजागर

संदीप कुमार NPG.NEWS 

रायपुर 1 अक्टूबर 2020। मुंबई के बाद अब रायपुर में मिले कोकिन ड्रग्स मामले में नया खुलासा सामने आया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अगले दो से तीन दिनों में इस पूरे मामले का खुलासा पुलिस कर सकती है। पुलिस के खुलासे में कई सफेद पोश सहित कई नामचीन लोगों के नाम सामने आने की उम्मीद भी लगायी जा रही है।
बता दें पुलिस ने बुधवार को बैरन बाजार इलाके से जिन दो आरोपियों श्रेयांस और विकास बंछोर को गिरफ्तार किया था, उनसे पूछताछ में कई बड़े लोगों के नाम सामने आये है। पुलिस अब इन ग्राहकों से पूछताछ कर रही है। पुलिस की जांच में अबतक के दो दर्जन से ज्यादा नामों का पता चला हैं, जो इन दोनों आरोपियों से कोकिन ड्रग्स लिया करते थे। इन नामों के सामने आने के बाद अब पूरे रायपुर में हड़कंप मच गया है।
गिरफ्तार आरोपी श्रेयांस ने पूछताछ में कबूल किया हैं कि वो मुंबई से ड्रग्स को मंगवाता था और राजधानी के कई बड़ी पार्टियों में इसकी सप्लाई करता था। मुंबई से जिन लोगों से आरोपी ने ड्रग्स मंगवाया था, इसका पूरा ब्योरा पुलिस ने तैयार कर लिया है। ड्रग्स माफियों के काॅल डिटेल पुलिस खंगाल रही है ताकि उनसे संपर्क किया जा सके। माना जा रहा हैं कि कुछ दिनों में मुंबई से भी कुछ बड़े ड्रग्स माफियों की गिरफ्तारी राजधानी पुलिस कर सकती है।
वहीं ड्रग्स सप्लायर विकास बंछोर ने पुलिस को बातया हैं कि वो रायपुर में होने वाली बड़ी पार्टियों में ड्रग्स खपाया करता था। आरोपी इन पार्टियों में ड्रग्स को खपाने के लिये कोरियर और ट्रेनों में पार्सल से ड्रग्स मंगवाया करता था। ड्रग्स सप्लायार विकास रायपुर सहित प्रदेश में होने वाली कई बड़ी युथ पार्टियों को मैनेज करने का काम भी करता था। इन पार्टियों के जरिए वो बड़े घरों के युवक,युवतियों से संपर्क कर उन्हें कोड़ मुहैया करवाता था। आरोपी ड्रग्स के बदले में इन युवओं से काफी मोटी रकम चार्ज करता था।
बता दें कोकीन यानी कोक बॉलीवुड का ये सबसे फेवरेट ड्रग्स और नशा है। यहां इसे कोक के नाम से भी बुलाते हैं। बताया जाता है कि एक ग्राम कोक की कीमत 6 से 7 हजार रुपए होती है। इसे युवा नाक के जरिए लेते व खाते भी हैं। आम तौर पर कोक का नशा काफी कम घंटे का होता है। इसीलिए कोक के लातेडी थोड़ी-थोड़ी देर के बाद इसे लेते रहते हैं। कहा जाता है एक बार जिसे कोक की लत लग गई तो इसे छोड़ना काफी भारी होता है। इसे बड़े शहरों का चहेता नशा इसलिए भी कहते है क्योंकि ये वज़न कम करता है और नींद उड़ाता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.