Begin typing your search above and press return to search.

बिग ब्रेकिंग : केंद्रीय मंत्री की कार बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त….हादसे में केंद्रीय मंत्री बुरी तरह घायल, पत्नी की मौत…. कार के उड़े परखच्चे

बिग ब्रेकिंग : केंद्रीय मंत्री की कार बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त….हादसे में केंद्रीय मंत्री बुरी तरह घायल, पत्नी की मौत…. कार के उड़े परखच्चे
X
By NPG News

बैंगुलुरू 11 जनवरी 2021। केंद्रीय मंत्री की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है। इस दर्दनाक हादसे में जहां केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाईक जहां बुरी तरह से जख्मी हो गये हैं, तो वहीं उनकी पत्नी की मौत हो गयी है। हादसा के कर्नाटक के अंकोला की बतायी जा रहा है। हादसे के बाद केंद्रीय मंत्री श्रीपद नायक और उनकी पत्नी दोनों बेहोश हो गये थे। जिसके बाद तत्काल उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने उनकी पत्नी की मौत की पुष्टि कर दी।बताया जा रहा है कि हादसे के बाद श्रीपद नाइक की पत्नी बेहोश थीं और उन्हें काफी देर तक होश नहीं आया. बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

जिस समय यह हादसा हुआ उस समय दोनों लोग यात्रा कर रहे थे. यह हादसा कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले में हुआ है. उस दौरान श्रीपद नाइक अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहे थे। श्रीपद नाइक की हालत स्थिर और सचेत हैं. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है।हादसा इतना भयंकर था कि घटना के बाद कार के परखच्चे उड़ गये।

श्रीपाद नाइक को फिलहाल गोवा के अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री को फोन करके श्रीपद नाइक के इलाज के लिए उचित प्रबंध करने को कहा है. पीएम ने गोवा में श्रीपाद नाइक के इलाज के लिए उचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए गोवा के सीएम से फोन पर बात की है.

श्रीपाद नाइक आयुर्वेद, योग और प्राकृतिक चिकित्सा, यूनानी, सिद्ध और होम्योपैथी और रक्षा राज्य मंत्री मंत्री हैं.

Next Story