Begin typing your search above and press return to search.

बिग ब्रेकिंग : कॉलेज के अखाड़े में जबरदस्त फायरिंग….. दो कोचों व एक महिला पहलवान सहित 5 की गोली मारकर हत्या….

बिग ब्रेकिंग : कॉलेज के अखाड़े में जबरदस्त फायरिंग….. दो कोचों व एक महिला पहलवान सहित 5 की गोली मारकर हत्या….
X
By NPG News

रोहतक 12 फरवरी 2021। हरियाणा के रोहतक में फायरिंग की घटना सामने आई है। जाट कॉलेज में बने मेहर सिंह अखाड़े में फायरिंग की घटना हुई है, जिसमें पांच लोगों की मौत की खबर आयी है, जबकि दो लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है। घटना का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बताया जाता है फायरिंग एक कोच ने की है। मरने वालों में दो कोच, एक मह‍िला पहलवान अ‍म‍िषा शामिल है। अम‍िषा मथुरा की बताई जा रही। आरोपित कोच द्वारा एक-एक को बुलाकर गोली मारने की बात सामने आ रही है।

जानकारी के मुताबिक फायरिंग की घटना शुक्रवार को हुई. फायरिंग की इस घटना में सात लोगों को गोली लगी. गोली लगने से प्रदीप मलिक, पूजा और साक्षी समेत पांच की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं. घटना के पीछे पुरानी रंजिश को वजह बताया जा रहा है. वारदात की सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मौका-मुआयना किया और आसपास के लोगों से भी घटना के संबंध में जानकारी ली.

पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया. इस घटना में घायल हुए लोगों का उपचार अस्पताल में चल रहा है. शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस मेहर सिंह अखाड़े में हुई फायरिंग की इस घटना के पीछे रंजिश को वजह मान रही है. इस घटना के बाद मेहर सिंह अखाड़ा इलाके में तनाव व्याप्त है. पुलिस ने हत्यारोपियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा किया है.

Next Story