Begin typing your search above and press return to search.

अजीत जोगी की तबीयत में कोई सुधार नहीं….मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल…..ICU में कराया जा रहा भर्ती ….एयर एंबुलेंस को भी रखा गया अलर्ट….मुख्यमंत्री भूपेश बोले….

अजीत जोगी की तबीयत में कोई सुधार नहीं….मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल…..ICU में कराया जा रहा भर्ती ….एयर एंबुलेंस को भी रखा गया अलर्ट….मुख्यमंत्री भूपेश बोले….
X
By NPG News

अंबिकापुर 22 फरवरी 2020। सरगुजा राजमाता की श्रद्धांजलि में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की तबीयत अचानक बिगड़ गयी। श्रद्धांजलि सभा में पहुंचने कुछ देर बाद ही वो अचेत हो गये। इधर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी अजीत जोगी से मिलने के लिए पहुंचे और उनका हालचाल जाना। 10 दिवसीय अमेरिका दौरे से सीधे अंबिकापुर में राजमाता की श्रद्धांजलि में पहुंचे मुख्यमंत्री ने करीब 40 मिनट का वक्त सभा में गुजारा और उसके बाद तुरंत ही वो अजीत जोगी से मिलने के लिए पहुंचे।

अजीत जोगी फिलहाल सरगुजा के ही एक होटल में डाक्टरों की निगरानी में हैं, लेकिन अब उन्हें अंबिकापुर के जेजे अस्पताल में रेफर किया जा रहा है। मुख्यमंत्री भी होटल पहुंचे और मौजूद डाक्टरों से उनकी तबीयत का हाल जाना। उन्होंने डाक्यरों को अजीत जोगी की निगरानी का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी तबीयत पर डाक्टर निगरानी रखे हुए हैं और आपात स्थिति के लिए हर विकल्प खुले हैं। आपको बता दें कि कल ही अजीत जोगी श्रद्धांजलि सभा में भाग लेने के लिए अंबिकापुर पहुंच चुके थे।

आज दोपहर बाद जब वो श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे तो कुछ देर बाद ही अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गयी, आनन-फानन में उन्हें श्रद्धांजलि सभा से बाहर ले जाया गया। उनकी तबीयत स्थिर अब तक नहीं हो पायी है। अब तक तीन से चार बार वो बेहोश हो रहे हैं….रूक-रूककर आ रही बेहोशी की वजह से डाक्टर चिंतिति हैं, लिहाजा अब उन्हें होटल से तुरंत जेजे हास्पीटल भेजा जा रहा है, जहां उन्हें ICU में भर्ती कराया जायेगा।

डाक्टरों ने उनकी बीपी काफी लो बतायी है, जो काफी देर से स्थिर नहीं हो पा रहा हैं। अगर अस्पताल में भी उनकी तबीयत में सुधार नहीं आता है तो अंबिकापुर में एयर एंबुलेंस की भी व्यवस्था कर दी गयी है, जो तत्काल उन्हें लेकर या तो रायपुर या फिर दिल्ली रवाना हो जायेगी।

Next Story