बिग ब्रेकिंग : चीफ सिकरेट्री से रिटायर आरपी मंडल को राज्य सरकार ने दी ये बड़ी जिम्मेदारी….अब इस प्राधिकरण में संभालेंगे चेयरमैन की जिम्मेदारी….आदेश हुआ जारी

रायपुर 30 नवंबर 2020। मुख्य सचिव पद से रिटायर होने के बाद IAS आरपी मंडल अब NRDA के चेयरमैन पद की जिम्मेदारी संभालेंगे। राज्य सरकार ने इस बाबत आदेश जारी कर दिया है। आज ही आरपी मंडल चीफ सिकरेट्री पद से रिटायर हुए थे। 1987 बैच के आईएएस आरपी मंडल को बेहत तेज तर्रार और फास्ट वर्किंग स्टाइल के लिए जाना जाता है।

नया रायपुर में संचालित हो रही गतिविधियों को रफ्तार देने और नया रायपुर के व्यवस्थापन को बेहतर ढंग से क्रियान्वयन के लिए ही IAS आरपी मंडल को ये जिम्मेदारी दी गयी है। आरपी मंडल ने पिछले साल ही सुनील कुजूर के रिटायर होने के बाद प्रदेश के 11वें चीफ सिकरेट्री को जिम्मेदारी संभाली थी।

हालांकि राज्य सरकार आरपी मंडल को मुख्य सचिव पद पर बनाये रखना चाहती थी, लिहाजा कोरोना का हवाला देते हुए राज्य सरकार ने 6 महीने के एक्सटेंशन का भी पत्र केंद्र को लिखा था, लेकिन उसकी स्वीकृति नहीं मिली, जिसके बाद आज ही राज्य सरकार ने अमिताभ जैन को मुख्य सचिव नियुक्त किया है। वो 1989 बैच के आईएएस अफसर हैं।

Spread the love