Begin typing your search above and press return to search.

बिग ब्रेकिंग : रेमो डिसूजा को आया हार्ट अटैक…. गंभीर हालत में ले जाया गया है अस्पताल …. मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर है रेमो डिसूजा

बिग ब्रेकिंग : रेमो डिसूजा को आया हार्ट अटैक…. गंभीर हालत में ले जाया गया है अस्पताल ….  मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर है रेमो डिसूजा
X
By NPG News

मुंबई 11 दिसंबर 2020। फिल्म इंडस्ट्री के लिए यह साल एक के बाद एक बुरी खबरें लेकर आ रहा है. ऐसा लग रहा है कि यह सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब एक और दुखद खबर सामने आई है. यह खबर बॉलीवुड के मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) के बारे में है.

जाने-माने कोरियोग्राफर और फिल्म डायरेक्टर रेमो डिसूजा को आज दोपहर को हार्ट अटैक आया. उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोरियोग्राफर और फिल्म डायरेक्टर अहमद खान ने खबर की पुष्टि की है. रेमो अहमद खान के 6 साल तक डांस असिस्टेंट भी रह चुके हैं.

इस वक्त रेमो की पत्नी लिज डिजूसा उनके साथ अस्पताल में मौजू्द हैं. एंजिओग्राफी हो चुकी है. रेमो इस वक्त आईसीयू में भर्ती हैं. इस खबर पर अभी और जानकारी आनी बाकी है. बताते चले कि बॉलीवुड में रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर कोरियोग्राफर किया था. कोरियोग्राफर से डायरेक्टर बने रेमो डिसूजा ने अनेक हिट फिल्में दीं. हाल ही में स्ट्रीट डांसर 3 डी (Street Dancer 3D) में डांस के जरिए रेमो डिसूजा दर्शकों के लिए कुछ अलग लेकर आए थे.

Next Story