बिग ब्रेकिंग : सभी बसों को बंद करने का आदेश….छोटी और बड़ी दूरी की तमाम बसों को बंद करने का निर्देश… पढ़िये कब तक बंद रहेगी ये बसें

रायपुर  21 मार्च 2020। कोरोना से प्रदेश में बढ़े खतरों के बीच एक और बड़ा फैसला राज्य सरकार ने लिया है। बीआरटीसी की बसों के अलावे निजी और अन्य बस सेवाओं को बंद करने का फैसला लिया गया है। मुख्यमंत्री निवास में कोरोना से लड़ने को लेकर राज्य सरकार की बड़ी महत्वपूर्ण बैठक चल रही है। इस बैठक में ही शराब दुकानों को भी 3 दिन तक बंद रखने का फैसला लिया गया था। अब जो दूसरा बड़ा फैसला लिया गया है, उनमें बस सेवा को बंद करने का निर्णय लिया गया है। राज्य सरकार ने इन बसों को 29 मार्च तक बंद करने का फैसला लिया है।

आपको बता दें कि जनता कर्फ्यू के मद्देनजर केंद्र सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए सभी ट्रेनों को बंद करने का ऐलान किया है, वहीं अंतर्राष्ट्रीय फ्लाइट भी कल से बंद रही है। कई राज्यों में ट्रांसपोर्ट सेवाओं को भी बंद करने का निर्णय लिया गया है। अब जो खबरें आ रही है, उसके मुताबिक प्रदेश सरकार ने उन सबके बीच एक बड़ा निर्णय लिया है और बसों को तत्काल प्रभाव से बंद करने का फैसला लिया है।

ये फैसला पिछले दिनों रायपुर पहुंचे कोरोना पॉजेटिव मरीज और फ्लाइट से संपर्क में आये लोगों के पब्लिक ट्रांसपोर्ट में सफर किये जाने के बाद बढ़े खतरे के मद्देनजर लिया गया है। शुक्रवार को ही एक अलर्ट राज्य सरकार ने जारी किया था और 15 मार्च को एयर इंडिया के फ्लाइट से रायपुर पहुंचे लोगों को आइसोलेट होने को कहा था, साथ ही उस फ्लाइट के यात्री की मौजूदगी में अन्य ट्रांसपोर्ट में सफर करने वाले लोगों को भी खुद को आइसोलेट होने को कहा था।

Spread the love