comscore

बिग ब्रेकिंग : नक्सलियों ने किडनैप किये CRPF जवान की फोटो की जारी….. कल ही प्रेस नोट जारी कर कोबरा कमांडों को कब्जे में रखने की कही थी बात… मुठभेड़ के बाद से ही नहीं मिल रहा था राकेश्वर सिंह का पता

रायपुर 7 अप्रैल 2021। तर्रेम मुठभेड़ के बाद एक जवान के अपहरण का दावा करने बाद नक्सलियों ने अब उस जवान की तस्वीर भी जारी की है। कल ही प्रेस नोट जारी कर नक्सली नेता विकल्प ने स्वीकार किया था कि एक जवान बंदी के रूप में उनके कब्जे में है। नक्सलियों ने जवान की तस्वीर मीडिया में जारी की है। तस्वीर एक जंगली इलाके की है, जहां अस्थायी झोपड़ी में जवान वर्दी में बैठा हुआ नजर आ रहा है।

आपको बता दें कि सीआरपीएफ के कोबरा बटालियन का जवान राकेश्वर सिंह मन्हास तर्रेम नक्सली हमले के बाद से ही लापता था। हालांकि हमले के दूसरे दिन एक मीडियाकर्मी को नक्सलियों की तरफ से फोन कर बताया गया था कि जवान उनके कब्जे में है। जिसके बाद कल एक प्रेस नोट नक्सलियों ने मुठभेड़ के बाद जारी किया था, जिसमें ये कहा गया है  कि जवान उनके कब्जे में है और मध्यस्थता के लिए एक कमेटी के जरिये बातचीत की पेशकश की गयी है।

हालांकि राकेश्वर सिंह मन्हास के बंधक को लेकर ना तो पुलिस और ना सरकार की तरफ से कुछ कहा गया है। हालांकि कुछ संगठनों ने जरूर खुद आगे बढ़कर जवानों को छुड़ाकर लाने की बात कही है।

Spread the love