comscore

बिग ब्रेकिंग : लापता CRPF जवान का नक्सलियों ने कर लिया है अपहरण … हिड़मा ने फोन कर जवान को अपने कब्जे में रखने की बात कही …. मीडियाकर्मियों को भी फोन कर दी जानकारी

रायपुर 5 अप्रैल 2021। बीजापुर मुठभेड़ में लापता जवान राजेश्वर कुमार मनहास का अपहरण कर लिया गया है। CRPF का जवान राजेश्वर कुमार पिछले तीन दिनों से नक्सलियों के कब्जे में है। तर्रेम मुठभेड़ के बाद से ही राजेश्वर की जानकारी सामने नहीं आ रही थी। दरअसल 3 अप्रैल को बीजापुर के तर्रेम इलाके में नक्सली मुठभेड़ हुआ था, मुठभेड़ के बाद से ही 23 जवान लापता हो गये थे। कल लापता 23 जवानों में से 22 जवानों का शव मिल गया था। राजेश्वर मनहास जम्मू-कश्मीर के रहने वाले हैं।

CRPF कोबरा बटालियन का जवान राजेश्वर सिंह मनहास का कोई पता नहीं चल पा रहा था, जिसके बाद से ही अपहरण की आशंका हो गयी थी। खबरें ये भी आयी थी कि कल ही देर शाम नक्सली कमांडर हिड़मा ने बीजापुर के एसपी कमललोचन कश्यप को भी फोन कर जवान के किडनैप करने की जानकारी दी थी, साथ ही ये चुनौती भी दी थी कि हिम्मत है तो जवान को आकर ले जाये। हालांकि इस फोन के बारे में किसी भी तरह पुष्टि पुलिस अधिकारी ने की है।

अब खबर ये आयी है कि मीडियाकर्मियों को नक्सली ने फोन कर ये सूचना दी है कि जवान उनके कब्जे में है और सुरक्षित है। तस्वीर भी बाद में भेजने की बाद नक्सलियों की तरफ से की गयी है। हालांकि ये जरूर आश्वस्त किया गया है कि जवान पूरी तरह से सुरक्षित है और उनके कब्जे में है।

Spread the love