बिग ब्रेकिंग: अपहरण नहीं मर्डर हुआ था स्कूली बच्चे का……होने वाला जीजा निकला मासूम का हत्यारा……बहन का था प्रेमी, होने वाली थी शादी…..IG डांगी ने NPG से कहा…..

बिलासपुर 7 फरवरी 2021। बिलासपुर में 9 साल के स्कूली बच्चे के अपहरण का मामला मर्डर का निकला। मासूम प्रियांशु का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसका होने वाला जीजा ही निकला। आरोपी का नाम ओम नायक है। अब होने वाले जीजा ने ही आखिर अपने छोटे से साले को क्यों मौत के घाट उतारा, ये अभी तक हत्यारे से पुलिस उगलवा नहीं पाई है। दरअसल ओम नायक मृतक की बहन का प्रेमी था, लड़की और लड़का जब नहीं माने तो लड़की के घरवालों ने लड़की की शादी उसके प्रेमी यानि ओम नायक से ही तय कर दी थी। शादी तय होने के बाद भी आरोपी के इस वारदात ने हर किसी को झकझोर दिया है।

बिलासपुर आईजी रतनलाल डांगी ने NPG को जानकारी दी है कि ओम नायक नाम के युवक से प्रियांशु की सुबह 10 बजे ही हत्या कर दी थी और परिवारवालों के सामने अपहरण की झूठी कहानी गढ़ी थी।

पहले आरोपी युवक ने पुलिस को ये बताया था कि लड़की को देखने के लिए आज उसके परिवारवाले आने वाले थे, लेकिन जब बच्चे के घर वाले से पुलिस ने पूछा तो उन्होंने ऐसी किसी भी जानकारी से इनकार कर दिया। जिसके बाद पुलिस को आरोपी की घर में मौजूदगी व रिएक्शन देखकर शक हुआ। पुलिस को इस बात से शक गहराया क्योंकि सबसे पहले अपहरण की बात भी आरोपी ने ही परिवार को बताई थी, उसी ने सभी को बताया था कि दो लोगों ने उसका अपहरण किया है और भाग गए है। पुलिस ने जब आरोपी से सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने हत्या की बात कबूल कर ली।

आरोपी ने बताया कि उसने सुबह 10 बजे ही प्रियांशु की हत्या कर छात्रावास प्रांगण में शव को फेंक दिया है। शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है।

Spread the love