Begin typing your search above and press return to search.

बिग ब्रेकिंग: किडनैपर्स के चंगुल से अपहृत मासूम को छुड़ाया गया…आज दिनदहाड़े बाइक से किया गया था अपहरण… बाहर ले जाने की फिराक में थे अपहरणकर्ता…

बिग ब्रेकिंग: किडनैपर्स के चंगुल से अपहृत मासूम को छुड़ाया गया…आज दिनदहाड़े बाइक से किया गया था अपहरण… बाहर ले जाने की फिराक में थे अपहरणकर्ता…
X
By NPG News

जांजगीर 4 नवंबर 2020। व्यापारी के 6 साल के अपहृत बच्चे को किडनैपर्स के चंगुल से आज़ाद करा लिया गया है। बच्चा सुरक्षित है और अब उसे परिजनों के हवाले किया जा रहा है। जांजगीर पुलिस ने 12 घंटे के भीतर बच्चे को छुड़ा लिया। हालांकि अभी अपहर्ताओं के चंगुल से छुड़ाने की पूरी जानकारी सामने नहीं आयी है। हालांकि खबर ये आयी है कि जांजगीर पुलिस ने बिलासपुर पुलिस के साथ कोर्डिनेशन कर बच्चे को बिलासपुर के मस्तूरी से बरामद किया है। मस्तूरी के देवगांव से बच्चे को छुड़ाया गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में विस्तृत जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस में देने की बात कर रही है।

आपको बता दें कि आज सुबह करीब साढ़े 9 बजे जांजगीर के बलौदा थाना क्षेत्र के ठड़गाबहरा से 6 साल के एक बच्चे का अपहरण कर लिया गया था। अपहृत बच्चे का नाम अनुज है, जिसे घरवाले गुड्डू कहकर बुलाते हैं। जानकारी के मुताबिक ठड़गाबहरा में पिता की एक दुकान है। आज सुबह दो बच्चों के उनकी मां दुकान पर बैठी थी, उसी दौरान बाइक सवार दो युवक पहुंचे और अनुज नाम के छोटे बच्चे को ये कहकर साथ ले गये कि उसके पापा बुला रहे हैं। काफी देर बाद जब बच्चा नहीं लौटा तो, परिजनों ने तलाश की। बाद में इस मामले में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

पुलिस की कई टीम अपहर्ताओं की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस की टीम ने CCTV और कॉल रिकार्ड्स के आधार पर अपहर्ताओं की तलाश शुरू की और देर रात बच्चे को बरामद कर लिया गया।

Next Story