Begin typing your search above and press return to search.

Big Breaking-कुएं में जहरीली गैस से चार मजदूरों की मौत, मिथेन गैस की चपेट में आए मजदूरों के साथ बड़ा हादसा, पुलिस जांच में जुटी

Big Breaking-कुएं में जहरीली गैस से चार मजदूरों की मौत, मिथेन गैस की चपेट में आए मजदूरों के साथ बड़ा हादसा, पुलिस जांच में जुटी
X
By NPG News

जांजगीर चांपा 10 जून 2020। जिले से एक बड़ी खबर सामने आयी है। यहां पर कुएं निर्माण में लगे चार लोगों की जहरीली गैस की चपेट में आने से मौत हो गयी है। घटना जांजगीर चांपा के धमनी गांव की है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची हुई है।

जानकारी के मुताबिेक घटना हसौद थाना क्षेत्र के धमनी गांव की। गांव में कुएं निर्माण का कार्य चल रहा था, उस दौरान कुएं के अंदर दो मजदूर काम करने के लिए उतरे और लिक हो रही मिथेन गैस की चपेट में आ गया। इसकी जानकारी जब वहां काम कर रहे अन्य मजदूरों को हुई तो दो मजदूर उसे बचाने के लिये कुएं में उतरे वो भी जहरीली गैस की चपेट में आ गये। जिसके बाद हादसे की सूचना पुलिस को दी गयी। इस हादसे में दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं अन्य दो की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गयी। चार लोगों की मौत की खबर के बाद गाँव में मातम पसरा हुआ है।

एसपी पारूल माथूर ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुये एनपीजी को बताया कि घटना की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची हुई है। जहरीली गैस के चपेट में आये चारों लोगों की मौत हो गयी है। हादसे के संबंध मे जांच की जा रही है।

Next Story