बिग ब्रेकिंग- सांसद की मौत : होटल के कमरे में सांसद का मिला शव…. हत्या या आत्महत्या ? पुलिस कर रही है जांच……एक सुसाइड नोट भी मिला

मुंबई 22 फरवरी 2021। सांसद मोहन डेलकर का शव मिला है. मोहन डेलकर मृत अवस्था में एक होटल में पाए गए हैं. मोहन डेलकर का मुंबई के मरीन ड्राइव के पास एक होटल में शव मिला है. मोहन डेलकर दादर नगर हवेली से निर्दलीय सांसद थे. दादरा और नगर हवेली लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय सांसद मोहन डेलकर का शव सोमवार को मुंबई के एक होटल में मिला है. घटना की सूचना मिलते ही मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच चुकी है. पुलिस को सांसद मोहन डेलकर के पास से गुजराती में लिखा एक सुसाइड नोट भी मिला है. इसलिए शुरुआती जांच में ये सुसाइड का मामला बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार मोहन डेलकर ने फांसी के फंदे से लटककर सुसाइड की है. वे होटल सी ग्रीन के पांचवे फ्लोर पर स्थित एक कमरे में ठहरे हुए थे.

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. मौत का असली कारण पोस्ट मार्टम के बाद ही पता चल सकेगा. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सांसद मोहन डेलकर अपने किसी काम के सिलसिले में मुंबई आए हुए थे. जहां से उनके समर्थक द्वारा मोहन डेलकर की मौत की खबर दी गई. जिस होटल से सासंद डेलकर का शव मिला है वह मुंबई के मरीन ड्राइव क्षेत्र में स्थित ‘होटल सी ग्रीन व्यू’ है.

फ़िलहाल इलाके के डीसीपी भी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं. इस बीच सांसद मोहन डेलकर के शव को पोस्ट मार्टम के लिए जेजे अस्पताल ले जाया गया. जहां कई सीनियर पुलिस अधिकारी जैसे जॉइंट पुलिस कमिश्नर(लॉ एंड ऑर्डर) विश्वास नांगरे पाटिल, साउथ रीजन के एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस सत्यनारायण चौधरी भी मौजूद रहे. मुंबई पुलिस के अधिकारी होटल स्टाफ से पूछताछ कर रहे हैं और डेलकर के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं जहां वे ठहरे हुए थे.

मोहन डेलकर के बारे में जानकारी..

आपको बता दें कि मोहन डेलकर की उम्र 58 साल थी, वो दादरा और नगर हवेली लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय सांसद हैं. साल 1989 में मोहन डेलकर पहली बार इस संसदीय क्षेत्र से सांसद चुने गए थे. उसके बाद कई बार वो यहां से सांसद बने. मोहन डेलकर भारतीय नवशक्ति पार्टी की ओर से भी सांसद बने, साल 2009 में उन्होंने कांग्रेस पार्टी भी ज्वाइन कर ली थी. हालांकि, पिछले लोकसभा चुनाव यानी 2019 के चुनाव में वो बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतरे थे.

Spread the love