बिग ब्रेकिंग : डाक्टर की मौत ….. साथी डाक्टरों के साथ वाटरफॉल आये डाक्टर की हुई मौत… काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने डेड बॉडी की बरामद…

जगदलपुर 6 फरवरी 2021बस्तर से एक बड़ी खबर आ रही है। वाटरफॉल में डूबने से एक डाक्टर की मौत हो गयी है। डाक्टर अपने साथी डाक्टरों के साथ पिकनिक पर गये थे, इसी दौरान ये हादसा हुआ। मृतक का नाम डाक्टर भगेश महावर बताया जा रहा है।  घटना तीरथगढ़ जलप्रपात के करीब ही झूलना दरहा जलप्रपात की है। पुलिस मौके पर पहुंचकर इस मामले की जांच में जूट गयी है।

जनकारी के मुताबिक भगेश महावर अपने 5 साथी डाक्टरों के साथ मिलकर तीरथगढ़ से सटे झूलना दरहा की ओर ट्रैकिंग पर गया हुआ था, इसी दौरान वो जलप्रपात में डूब गया। घटना शाम करीब 6 बजे की बतायी जा रही है। खबर के बाद इलाके की पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची। मेडिकल कालेज के डीन यूएस पैकरा के मुताबिक डाक्टर भगेश एमबीबीएस की पढ़ाई के बाद दो साल के प्रोबेशन पर डिमरापाल मेडिकल कालेज में आया हुआ था।

मृतक बिलासपुर का रहने वाला है, जो कुछ दिन पहले ही जगदलपुर आया हुआ था। घटना के बाद पुलिस टीम ने शव की बरामदगी के लिए टीम को उतारा। काफी मशक्कत के बाद डाक्टर भगेश का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। ।

Spread the love