बिग ब्रेकिंग : चीफ सिकरेट्री और PCCF को कोरोना …. दोनों शीर्ष अधिकारी की पत्नी व परिवार के सदस्य की भी रिपोर्ट पॉजेटिव… डाक्टर की निगरानी में चल रहा इलाज

रायपुर 3 जनवरी 2021। छत्तीसगढ़ में कोरोना से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। प्रदेश के चीफ सिकरेट्री अमिताभ जैन कोरोना पॉजेटिव हो गये हैं। चीफ सिकरेट्री के अलावे प्रदेश के PCCF राकेश चतुर्वेदी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। अहम बात ये है कि इन दोनों शीर्ष अधिकारियों के परिवार के कई सदस्यों की भी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। सभी का इलाजा होम आइसोलेशन में ही चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक राज्य के मुख्य सचिव अमिताभ जैन ने कोरोना का अपना टेस्ट कराया था, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। मुख्य सचिव की पत्नी भी कोरोना संक्रमित हो गयी है। दोनों होम आइसोलेनशन में अपना इलाज करा रहे हैं। वो पिछले दिनों दिल्ली भी गये थे।

इधर पीसीसीएफ राकेश चतुर्वेदी के परिवार के तीन सदस्य कोरोना संक्रमित मिले हैं। राकेश चतुर्वेदी की पत्नी का टेस्ट अस्पताल में ऐहितियातन कराया गया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजेटिव आ गयी थी, जिसके बाद खुद राकेश चतुर्वेदी और उनके परिवार के अन्य सदस्यों ने अपना टेस्ट कराया, जिसमें उनकी और उनके बेटे की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। वहीं उनकी बेटी और बहु की रिपोर्ट निगेटिव है।

Spread the love