Begin typing your search above and press return to search.

गोली चली बिग ब्रेकिंगः सर्राफा कारोबारी को दुकान के अंदर मारी गोली, गणतंत्र दिवस की सुरक्षा को अपराधियों ने दिखाया ठेंगा, मचा हड़कंप…देखें लाइव वीडियो

गोली चली बिग ब्रेकिंगः सर्राफा कारोबारी  को दुकान के अंदर मारी गोली, गणतंत्र दिवस की सुरक्षा को अपराधियों ने दिखाया ठेंगा, मचा हड़कंप…देखें लाइव वीडियो
X
By NPG News

बिलासपुर 25 जनवरी 2021। न्यायधानी में देर शाम एक सर्राफा कारोबारी से बंदूक की नोक पर छह आरोपियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। घटना में बीच बचाव करने आये कारोबारी के हाथ में गोली लग गयी है, जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के मुताबिक घटना सकरी थाना क्षेत्र से लगे सती श्री ज्वेलर्स दुकान की है। देर शाम पांच से छह बदमाश ज्वेलरी दुकान के अंदर घुसे और लूट करने लगे। ज्वेलरी लूटते हुये देख जब कारोबारी ने आरोपियों को रोकने की कोशिश की तो आरोपियों में एक ने अपने पास रखी बंदूक से गोली चला दी। घटना में शराफा कारोबारी आलोक सोनी के हाथ में गोली लगी है। घटना के बाद सभी आरोपी फरार बताए जा रहे है।
फिलहाल वारदात की सूचना के बाद मौके पर एसपी प्रशांत अग्रवाल सहित पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे हुये है। वहीं इस घटना में कारोबारी आलोक सोनी गंभीर रूप से घायल है, जिसे बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Next Story