बिग ब्रेकिंग : शराब मामले में बड़ा एक्शन…आबकारी SI सस्पेंड, तीन कर्मचारियों को किया बर्खास्त….तीन लोगों पर FIR हुआ दर्ज…..ये था पूरा मामला

रायपुर, 31 अगस्तर 2020। महासमुंद जिले के भंवरपुर स्थित देशी मदिरा दुकान में गड़बड़ी एवं मिलावट का मामला पकड़ में आने पर आबकारी विभाग के प्रभारी उप निरीक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित किए जाने के साथ ही तीन लोगों को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है। तीन लोगों केे विरूद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है। आबकारी आयुक्त श्री निरंजन दास ने उक्त कार्रवाई राज्य स्तरीय उड़न दस्ता दल द्वारा उक्त मदिरा दुकान में औचक दबिश देकर की गई जांच-पड़ताल के दौरान 69 पेटी देशी मदिरा की बोतलों में कम तेजी पाए जाने तथा बोतलों से छेड़छाड़ का मामला पकड़ में अपने पर की है। निलंबित उप निरीक्षक को संभागीय उड़न दस्ता मुख्यालय रायपुर अटैच कर दिया गया है।

गौरतलब है कि राज्य में मदिरा के अवैध करोबार एवं मिलावट पर कड़ाई पर अंकुश लगाने के लिए आबकारी विभाग द्वारा जांच-पड़ताल का सघन अभियान संचालित किया जा रहा है। उड़न दस्ता टीमें मदिरा दुकानों में दबिश देकर नियमित रूप से जांच-पड़ताल कर रही है। आबकारी विभाग का यह अभियान निरंतर जारी रहेगा।

Spread the love