Begin typing your search above and press return to search.

बिग ब्रेकिंग-कल से सभी ट्रेनें बंद : 10 दिनों के लिए देश भर की सभी ट्रेनों को किया गया स्थगित …. कोरोना को देखते हुए रेल मंत्रालय ने लिया अब तक सबसे बड़ा फैसला…. कुछ देर पहले हुई मीटिंग के बाद ऐलान…. जानिये, जो ट्रेनें अभी चल रही है उनका क्या होगा…..

बिग ब्रेकिंग-कल से सभी ट्रेनें बंद : 10 दिनों के लिए देश भर की सभी ट्रेनों को किया गया स्थगित  …. कोरोना को देखते हुए रेल मंत्रालय ने लिया अब तक सबसे बड़ा फैसला…. कुछ देर पहले हुई मीटिंग के बाद ऐलान…. जानिये, जो ट्रेनें अभी चल रही है उनका क्या होगा…..
X
By NPG News

नई दिल्ली 22 मार्च 2020। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए रेलवे ने बड़ा फैसला लिया है। 31 मार्च तक के लिए ट्रेनों को बंद कर दिया गया है। अब से कुछ देर पहले रेलवे बोर्ड की महत्वपूर्ण बैठक में इस बात का निर्देश दिया गया है। अभी केवल 400 मेल एक्सप्रेस ट्रेनें चल रही हैं. ये ट्रेनें एक बार मंजिल पर पहुंचकर बंद हो जाएंगी. उसके बाद एक भी ट्रेन नहीं चलेगी. जानकारी के अनुसार, सभी बड़े स्टेशनों को खाली किया जाएगा. रेलवे बोर्ड रविवार को इस संबंध में अधिसूचना करने वाला है। रेलवे बोर्ड 31 मार्च को समीक्षा करेगा कि इस व्यवस्था को आगे बढ़ाया जाए या नहीं.

जिन ट्रेनों की यात्रा खत्म हो गई है, उन्हें तुरंत टर्मिनेट कर दिया जाएगा. रेलवे बोर्ड ने यह फैसला कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखकर लिया है. उम्मीद जताई जा रही है कि इसका नोटिफिकेशन आज जारी हो सकता है.

बता दें कि कोरोना वायरस को लेकर देश में मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. भारत में अब तक कोरोना वायरस से 324 मामले सामने आए हैं. आज 9 मामले बढ़े हैं. कोरोना मामलों की संख्या में एक दिन में 79 की बढ़ोतरी हुई है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि शनिवार को रात 10 बजकर 45 मिनट 315 मामलों में 22 लोग इस बीमारी से ठीक हो गए हैं. दुनियाभर में 3 लाख से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और करीब 13,000 लोगों की मौत हो चुकी है.

Next Story