comscore

बिग ब्रेकिंग: भीषण सड़क हादसे में 11 महिलाओं की मौत, 13 जख्मी…… अंतिम संस्कार से लौट रही गाड़ी पेड़ से टकराकर पलटी……. सभी मरने वाले एक ही परिवार के

जगदलपुर 31जनवरी 2021। बस्तर से एक बड़े हादसे की खबर आ रही है। भीषण सड़क दुर्घटना में 11 महिलाओं की मौत हो गयी है। घटना छत्तीसगढ़ – ओडिशा सीमा पर कोटपाड की है। घटना की पुष्टि कोटपाड के थाना प्रभारी ने की है।

ये सभी महिलाएं अंतिम संस्कार से वापस लौट रही थी। जानकारी के मुताबिक सभी मृतक महिलाएं छत्तीसगढ़ की रहने वाली है। जानकारी के मुताबिक इस घटना में 11 महिलाओं की मौके और ही मौत हो गयी, वहीं 13 लोगों की मौत हो गई है।

मरने वाली सभी महिलाएं जगदलपुर की

जानकारी के मुताबिक जगदलपुर के कलचा गाँव की रहने वाली महिलाएं रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में बस्तर जिले से लगे ओड़िसा के मुरताहांडी गए थे।
अंतिम संस्कार से लौटने के दौरान तेज रफ्तार पिकअप पेड़ से टकरा कर पलट गयी। इस हादसे में 11 महिलाओं की मौत हो गयी, जबकि 13 लोग घायल हो गए। सभी जगदलपुर से लगे कलचा क्षेत्र के ग्रामीण थे, जो बस्तर जिले से लगे ओड़िसा के मुरताहांडी गए हुए थे। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। घायलों को कोटपाड़ व गम्भीर को कोरापुट भेजा गया है।

Spread the love