बिग ब्रेकिंग : 6 तहसीलदार प्रमोट होकर बने डिप्टी कलेक्टर….राज्य सरकार ने जारी किया आदेश…एक तहसीलदार का कोर्ट केस की वजह से प्रमोशन अटका

रायपुर 19 नवंबर 2020। 6 तहसीलदारों को राज्य सरकार ने डिप्टी कलेक्टर प्रमोट किया है। सभी तहसीलदारों को डिप्टी कलेक्टर में प्रमोशन के साथ-साथ नयी जगह पोस्टिंग भी दी गयी है। रमेश कुमार को बलौदाबाजार में डिप्टी कलेक्टर बनाया गया है, वो अभी कलेक्टर कार्यालय में कार्यालय प्रभारी के तौर पर पदस्थ थे। वहीं अमित कुमार श्रीवास्तव को बलौदाबाजार तहसीलदार से प्रमोट करके बालोद का डिप्टी कलेक्टर बनाया गया है।

वहीं कुमारी संगीता अग्रवाल को बिलासपुर राजस्व निरीक्षक  से रायपुर के अटल विकास प्राधिकरण में प्रशासनिक प्रबंधक बनाया गया है। वहीं अवंति गुप्ता को रायगढ़ तहसीलदार से खेल एवं युवा कल्याण विभाग में सहायक संचालक, राकेश कुमार ध्रुव को रायपुर के तिल्दा तहसीलदार से हाउसिंग बोर्ड में प्रशासकीय अधिकारी और तुलराम भारद्वाज को बिलासपुर तहसीलदार से बिलासपुर का डिप्टी कलेक्टर बनाया गया है।

वहीं एक अन्य तहसीलदार एस संतोष कुमार का प्रमोशन हाईकोर्ट में दायर याचिका की वजह से पेंडिंग में डाल दिया गया है। इन सभी अधिकारियों को राज्य सरकार ने प्रमोशन के बाद पे बैण्ड 15600-39100 एवं ग्रेड वेतन 5400 वेतन मैट्रिक्स लेवल 12 में पदोन्नत किया गया है।

Spread the love