Begin typing your search above and press return to search.

Big Boss 13: के फिनाले में सिद्धार्थ और रश्मि करेंगे ज़बदस्त परफॉर्मेंस, वीडियो वायरल

Big Boss 13: के फिनाले में सिद्धार्थ और रश्मि करेंगे ज़बदस्त परफॉर्मेंस, वीडियो वायरल
X
By NPG News

मुंबई 15 फरवरी 2020 Bigg Boss 13 का सुपर ग्रैंड फिनाले होने जा रहा है. शो को अपने टॉप 4 कंटेस्टेंट भी मिल गए हैं. वो कंटेस्टेंट हैं- सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल और रश्मि देसाई. अब इन चारों में से कौन बिग बॉस की ट्रॉफी जीतेगा ये तो सभी को देखना ही है लेकिन इसके अलवा फिनाले होने वाली परफार्मेंस में काफी बज बनाती दिख रही हैं. फिनाले में बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट दर्शकों को एंटरटेंन करते दिखाई देंगे. फिनाले में सिद्धार्थ और रश्मि का भी लाजवाब डांस होने वाला है. उसकी एक झलक जारी कर दी गई है और वायरल है.

वीडियो में सिद्धार्थ और रश्मि की बेहतरीन केमिस्ट्री तो दिखी ही रही है, लेकिन परफार्मेंस को मसालेदार बनाने के लिए इसमें तीखी नोक-झोंक का तड़का भी लगा दिया गया है. अब सिद्धार्थ और रश्मि को साथ में डांस करते देखना फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है.

याद दिला दें, शो पर आने से पहले दोनों सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ने साथ में काम किया था. वो सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में नजर आए थे. उस शो ने तो सुर्खियां बटोरी ही लेकिन सारी लाइमलाइट ले उड़ी सिद्धार्थ-रश्मि की जोड़ी जिनकी केमिस्ट्री शो में काफी पसंद की गई. अब जिस जोड़ी को फैंस का खासा प्यार मिला, वो खुद हमेशा विवादों में घिरी रही. दोनों सिद्धार्थ और रश्मि की आपसी मतभेदों के चलते काफी लड़ाई देखने को मिली. उनकी वो लड़ाई सीरियल तक सीमित नहीं रही. जब इन दोनों ने बिग बॉस में एंट्री की,तब भी तकरार साफ दिख जाती थी. कई मौकों पर दोनों के बीच जोरदार लड़ाई भी देखने को मिली. इसके चलते दोनों के रिश्तों में जरूर खटास आई लेकिन फैंस को ये खासा पसंद आया.

Next Story