BIG BOSS: विशाल को जेल में देख खूब हंसी शहनाज…वीडियो देख आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

मुंबई 16 जनवरी 2020  Bigg Boss 13 की एंटरटेनर शहनाज गिल को दर्शकों का ढेर सारा सपोर्ट और प्यार मिल रहा है. लेकिन शहनाज को कभी कभी सोशल मीडिया ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता है.

विशाल आदित्य सिंह पर हंसी शहनाज गिल, हुईं ट्रोल

बुधवार के एपिसोड में बिग बॉस ने विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली को हिंसात्मक रवैये के लिए सजा सुनाई थी. दोनों को वीकेंड तक जेल में रहने की सजा दी. पहले तो विशाल ने काफी ड्रामा किया कि उन्हें ये सजा मंजूर नहीं है, वे शो छोड़ना चाहते हैं. लेकिन पारस ने विशाल को समझाया कि बीच में शो छोड़ने पर उन्हें बिग बॉस को पैसे देने पड़ेंगे.

फिर पारस की बात सुनकर विशाल अपना फैसला बदलते हैं. वे गुस्से में अपनी बोतल फेंकते हैं. विशाल काफी इमोशनल हो जाते हैं. वे जेल के अंदर जाते हैं और रोने लगते हैं. ये नजारा देख जेल में पहले से बंद मधुरिमा तुली मुंह नीचे कर मुस्कुराती हैं. मधुरिमा को देख शहनाज भी हंसने लगती हैं.

इस बात को लेकर शहनाज गिल को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. यूजर्स शहनाज गिल को इमोशनलेस बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मैं सना को थप्पड़ मारकर उसके सामने हंसना चाहती हूं. लोग शहनाज को मासूम और क्यूट बताते हैं. दूसरे एक शख्स ने लिखा कि शहनाज ऐसे दूसरों पर हंस रही हैं. लगता है उनका दिमाग पूरी तरह खराब हो गया है. ट्रोलर्स शहनाज के बिहेवियर को गलत बता रहे हैं.

Spread the love