BIG BOSS की इस कंटेस्टेंट ने किया दूसरे खिलाड़ी को KISS

नई दिल्ली 10 दिसंबर 2019 बिग बॉस के घर में कब क्या हो जाए किसी को नहीं पता। दोस्त कब दुश्मन बन जाए और दुश्मन कब दोस्त बने इसका कोई अंदाजा नहीं लगा सकता। अब देखिए न हमेशा एक दूसरे से लड़ने वाले एक्स कपल मधुरिमा तुली और विशाल के बीच एक अलग बॉन्डिंग देखने को मिली। दरअसल, शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें मधुरिमा और विशाल एक दूसरे के क्लोज आते दिखे। प्रोमो में आप देखेंगे कि मधुरिमा विशाल से मिलने उनके बेड पर जाती हैं और उनके बालों से खेलती हैं और फिर उसके बाद वो उन्हें किस करती हैं।

 

 

 

 

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

मधुरिमा और विशाल का ये बिहेवियर देख फैन्स भी चौंक गए हैं। फैन्स को वैसे दोनों के बीच बढ़ रही नजदीकियां काफी पसंद आ रही है।

बता दें कि सोमवार को विशाल और मधुरिमा के बीच बहुत गंभीर बहस हुई थी। दोनों एक दूसरे पर चिल्लाते हुए दिखे। लेकिन फिर लड़ाई के बाद मधुरिमा, विशाल को सॉरी बोलती हैं। विशाल फिर मधुरिमा से कहते हैं, मैं कभी भी आपसे लड़ाई नहीं करना चाहता हूं।

विशाल फिर मधुरिमा से कहते हैं, मैं तुमसे प्यार करता था और मैं तुम्हें प्यार करना चाहता हूं। इसके बाद मधुरिमा, विशाल से माफी मांगते हुए उनसे दोस्त बनकर रहने के लिए कहती हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.