fbpx

बिग बैकिंग: 14.50 लाख लूटने वाले गिरफ्तार: ATM कैश वैन shoot out और loot केस को रायगढ़ पुलिस ने 10 घंटे के भीतर किया सॉल्व……कैश और पिस्टल सहित दोनों लूटेरे गिरफ्तार….कल दोपहर हुई थी सरेआम लूट

रायगढ़ 4 जुलाई 2020। ATM कैश वैन लूट और मर्डर मामले में पुलिस ने दोनों लूटेरों को पकड़ लिया है। कल दोपहर कैश वैन के ड्राइवर और गार्ड की गोली मारने के बाद दो लूटेरे ATM में पैसा डालने जा रहे दो लोगों से 14.50 लाख रुपये से भरा बैग लूटकर फरार हो गए थे।

घटना का लाइव फुटेज भी सामने आया था। जिसमें लूट की पूरी वारदात और गोली मारकर हत्या होते पूरी वारदात कैद हुई थी, बाद में दोनों बाइक सवार लूटेरे तमंचा लहराते हुए बाइक से ही फरार हुए थे। इस घटना में कैश वैन के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हुई थी, बल्कि गॉर्ड की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

हादसे के बाद SP संतोष सिंह ने खुद ही केश की मॉनिटरिंग शुरू की। अलग अलग इन्वेस्टीगेशन टीम को CCTV फुटेज खंगालने के साथ साथ लूटेरों की तलाश, पहचान और भागे गए रुट के आधार पर तलाशी शुरू करने का निर्देश दिया गया। कल गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने भी इस मामले में जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया था।

घटना के तुरंत बाद ही पूरे इलाके की पुलिस ने नाकेबंदी कर ली थी, लिहाजा लूटेरे ज्यादा दूर भाग नहीं सके। पुलिस ने लूटेरों को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही उनके पास से लूटी गयी रकम और हथियार को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। रायगढ़ पुलिस इस मामले की प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा करेगी।

आपको बता दें कि कल दोपहर करीब पौने 2 बजे रायगढ़ के किरोड़ीमल आजादचौक में SBI के ATM में पैसा डालने आये कैश वैन के ड्राइवर और गार्ड को गोली मारकर 2 बाइक सवार लूटेरो ने 14.50 लाख लूट लिए थे।

दिनदहाड़े हुई इस लूट के बाद लूटेरे पिस्तौल लहराते हुए फरार हुए थे। इस दौरान मिले CCTV फुटेज ने केस सॉल्व करने में काफी मदद की।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.