Begin typing your search above and press return to search.

बड़ी कार्रवाई: राजधानी अस्पताल के दो डॉक्टरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कोविड वार्ड में आग से 6 मरीजों के जलकर मरने का मामला

बड़ी कार्रवाई: राजधानी अस्पताल के दो डॉक्टरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कोविड वार्ड में आग से 6 मरीजों के जलकर मरने का मामला
X
By NPG News

रायपुर 4 मई 2021। शहर के राजधानी सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल में हुई आगजनी और 6 मरीजों की मौत मामले में पुलिस ने आज हॉस्पिटल के संचालक समेत दो डॉक्टरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम ने आज तड़के आमसिवनी से राजधानी हॉस्पिटल के संचालक डॉ अरविंदो राय और डॉक्टर सचिन मल को डॉल्फिन प्लाजा से गिरफ्तार किया।
टिकरापारा थाना क्षेत्र के राजधानी रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र में स्थित राजधानी अस्पताल में 16-17 अप्रैल की रात अचानक हॉस्पिटल के कोविड वार्ड में आग लग गई थी। इसमें पांच मरीजों की जलकर मौत हो गई थी, वहीं एक की धुएं से दम घुटने की वजह से मौत हुई थी। इस दर्दनाक घटना के बाद मृतक के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन और डॉक्टरों के खिलाफ थाना टिकरापारा में शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़ित परिजनों की शिकायत के बाद थाने में 304 के तहत अपराध दर्ज किया गया था।

इधर इस मामले में राजनीतिक दबाव के बाद जिला प्रशासन ने घटना की जांच के लिए डिप्टी कलेक्टर यूएस अग्रवाल के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई थी। टीम ने लगातार अस्पताल प्रबंधन से पूछताछ भी की थी। जवाब संतोषप्रद नहीं मिलने ले बाद आज तड़के सुबह दोनों डॉक्टरों की गिरफ्तारी पुलिस में कई है।
बताया जा रहा है कि अभी इस मामले में और भी कुछ लोगों की गिरफ्तारी होनी है।
फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। साथ ही गिरफ्तार डॉक्टरों से पूछताछ भी जारी है।

Next Story