कर्मचारियों-शिक्षकों पर बड़ी कार्रवाई : एक साथ 58 कर्मचारियों के खिलाफ शो-कॉज नोटिस जारी…. तीन दिन के भीतर मांगा जवाब…. वेतन रोकने से लेकर इंक्रीमेंट रोकने तक की हो सकती है कार्रवाई

बिलासपुर 4 फरवरी 2020। चुनाव ड्यूटी में लापरवाही पर सबसे बड़ी कार्रवाई हुई है। बिलासपुर कलेक्टर संजय अलंग ने एक साथ 58 कर्मचारियों को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है। इन कर्मचारियों में कुछ लिपिक व तृतीय वर्ग कर्मचारी और शिक्षक शामिल हैं। कलेक्टर संजय अलंग ने NPG संवाददाता मृणालिनी शर्मा से इस बात की पुष्टि की है।

कलेक्टर संजय अलंग ने बताया कि इन कर्मचारियों ने कुछ चुनाव ड्यूटी के दौरान गायब हो गये थे, तो कुछ नहीं ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा नहीं लिया था, वहीं कुछ कर्मचारी ने चुनाव ड्यूटी के दौरान भी गंभीर लापरवाही की थी। इन कर्मचारियों को तीन दिन का अल्टीमेटम दिया गया है। नोटिस में कर्मचारियों की लापरवाही को अनुशासहीनता बताते हुए जवाब मांगा गया है। क

कलेक्टर अलंग ने बताया कि अगर जवाब संतोषप्रद नहीं रहा तो इन कर्मचारियों पर कड़ी कार्रवाई होगी, जिसमें वेतन रोकने से लेकर इंक्रीमेंट रोकने तक की कार्रवाई की जायेगी। इधर जिला निर्वाचन पदाधिकारी के कड़े रूख से कर्मचारियों में ह़डकंप मचा हुआ है।

कलेक्टर संजय अलंग ने कहा कि

“कर्मचारियों ने गंभीर लापरवाही बरती है, जिसके बाद उन्हे नोटिस भेजकर जवाब मांगा गया है, तीन दिन के भीरतर जवाब संतोषप्रद नहीं हुआ तो सभी के खिलाफ विभागीय नियमों के तहत एक्शन लिया जायेगा”

 

Spread the love