बड़ा हादसाः कांग्रेस नेत्री के बेटे ने सड़क पर चल रहे 12 लोगों को कार से कुचल दिया, एक बच्चे की मौत, गुस्साये ग्रामीणों ने कांग्रेस नेत्री के घर पर की तोड़फोड़, गरियाबंद में तनाव की स्थिति

NPG.NEWS
रायपुर, 27 अक्टूबर 2020। गरियाबंद से एक बड़ी खबर आ रही है…पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष और कांग्रेस नेत्री ममता राठौर के बेटे ने लापरवाही पूर्वक कार चलाते हुए सड़क पर चल रहे दर्जन भर लोगों को कुचल दिया। इस घटना में एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, 11 लोग जख्मी हुए हैं। मृत बच्चे की उम्र पांच बरस बताई जाती है।
घटना बीती रात साढ़े दस बजे की है। पुलिस अधिकारियों ने बताया, ग्रामीण मालगांव से दशहरा उत्सव देखकर वापिस लौट रहे थे। आरोपी युवक रोमित राठौर ने तेज गति से कार दौड़ाते हुए सड़क पर चल रहे दर्जन भर लोगों को कुचल दिया। इसमें गंभीर रूप से घायल चार लोगों को रायपुर रिफर किया गया है। बताते हैं, आरोपी युवक की सड़क पर चल रहे ग्रामीणों से विवाद हुआ था। इसके बाद युवक ने तेजी से गाड़ी दौड़ा दी। पुलिस अभी इस बात की तस्दीक नहीं कर रही है कि आरोपी युवक ने जानबूझकर गाड़ी तो नहीं चढ़ा दी ग्रामीणों पर। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि फिलहाल जांच चल रही है।
खबर ये भी है कि घटना के बाद भड़के ग्रामीण आठ किलोमीटर पैदल चलकर कांग्रेस नेत्री के घर पहुंचकर तोड़फोड़ कर दी। ग्रामीणों ने गरियाबंद के पास नेशनल हाईवे पर आज चक्का जाम कर दिया है। ग्रामीण पुलिस पर कठोर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। गरियाबंद में तनाव की स्थिति है। पूरा शहर छावनी में तब्दील हो गया है।

Spread the love