बीबी के आशिक ने पति का किया मर्डर ….. पहले खूब पिलायी शराब, फिर उसी के गमझे से घोंट दिया उसका गला…. पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का किया ऐसे खुलासा

बेमेतरा 12 जनवरी 2020। पत्नी के आशिक ने ही पति का मर्डर किया था…. शिवनाथ नदी के किनारे मिली लाश की गुत्थी सुलझ गयी है। एक सप्ताह पहले नांदघाट थाना क्षेत्र के अमलडीहा गांव में गजेंद्र की लाश शिवनाथ नदी के किनारे मिली थी। लाश मिलने की खबर पर इलाके में सनसनी मच गयी थी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से गजेंद्र की पहचान की थी, जो भाटापारा थाना के बोरसी गांव का रहने वाला था।

जानकारी के मुताबिक गजेंद्र की पत्नी का अवैध संबंध मंतराम से चल रहा था। पत्नी और प्रेमी के बीच अक्सर गजेंद्र आया करता था, लिहाजा मंतराम ने उसे ठिकाने लगाने का प्लान बना दिया, इस कांड में उसे दोस्त दिलेश्वर का भी साथ मिला। 4 जनवरी को गजेंद्र मेला देखने आया था, उसी दौरान ताक में बैठे दिलेश्वर व मंतराम ने गजेंद्र को पकड़ लिया।

प्लान के मुताबिक दोनों ने पहले दो गजेंद्र को जमकर शराब पिलायी और फिर जब नशा चढ़ा तो गजेंद्र का गमछे से गला घोंट दिया और नांदघाट थाना इलाके के अमलडीहा गांव में लाश को फेंक दिया और फरार हो गया। पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Spread the love