बीबी ही अश्लील फोटो भेजती थी अपने फौजी पति को……अब पुलिस ने किया गिरफ्तार, तो हुआ हैरान करने वाला खुलासा… जानिये बहन की क्यों भेजती थी गंदी-गंदी फोटो

इंदौर 13 नवंबर 2020। बीबी का अपने ही पति को ब्लैकमेल करने का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का है, जहां फौज में तैनात पति को बीबी उसकी बहन की ही अश्लील फोटो भेजती थी और पैसे की डिमांड करती थी। अब मामला का खुलासा होने के बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। मामला इंदौर के महू का है।

राज्य साइबर सेल के पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह ने मीडिया को बताया कि उन्हें 9 सितंबर को महू से आवेदन मिला. इसमें बताया गया कि एक फौजी को उसकी बहन के अश्लील फोटो भेजे जा रहे हैं. या सारे फोटोज अलग-अलग व्हाट्सएप नंबरों से भेजे जा रहे हैं.
उसके बाद पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी महिला का लोकेशन जबलपुर का दिख रहा था. इसके बाद सक्रिय हुई पुलिस की टीम ने महिला को जबलपुर से पकड़ा. महिला ने पूछताछ में कबूल किया की उसका पति फौजी है.

पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी महिला का लोकेशन जबलपुर दिखा रहा है. इसके बाद सक्रिय हुई पुलिस टीम ने उस महिला को जबलपुर से पकड़ा. महिला ने पूछताछ में कबूल किया कि उसके पति फौज में हैं. आरोपी महिला ने यह भी बताया कि वह ऐसा क्यों कर रही है. उसका कहना है कि उन दोनों का तलाक का केस कुटुम्ब न्यायालय में चल रहा है. वह पति से राजीनामा चाहती थी, इसलिए अपनी ही ननद के अश्लील फोटो अलग-अलग नंबरों से भेज रही थी.

Spread the love