Begin typing your search above and press return to search.

बीबी ने प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या…. शराब पार्टी के बहाने बुलाया और फिर प्रेमी और दोस्त के साथ मिलकर की वारदात…. अखबार में छपी फोटो देख बेटी ने पहचाना था शव

बीबी ने प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या…. शराब पार्टी के बहाने बुलाया और फिर प्रेमी और दोस्त के साथ मिलकर की वारदात…. अखबार में छपी फोटो देख बेटी ने पहचाना था शव
X
By NPG News

राजनांदगांव 17 जून 2021। प्रेमी संग मिलकर महिला ने हैवानियत का ऐसा खेल खेला, कि सुनकर रौंगटे खड़े हो जायेंगे। महिला ने पहले तो प्रेमी संग मिलकर मर्डर की प्लानिंग की और फिर शराब पिलाने के बहाने बुलाकर गला घोंट दिया, बाद में पति के शव को फेंककर महिला और उसका प्रेमी मौके से फरार हो गया।

घटना राजनांदगांव के डोंगरगढ़ इलाके की है। जहां ढारा गांव से लगे डंगबोरा डैम के पास एक व्यक्ति की लाश मिली थी। वारदात के बाद अखबरों में मृतक की तस्वीर छपी, तस्वीर देखकर मृतक की बेटी ने पहचान की, तब जाकर पूरी घटना का राज खुला। दरअसल 7 जून से अमर खेलकर नामक का व्यक्ति अपने घर से गायब था। वो गाड़ी चलाने निकला था, लेकिन फिर घर नहीं लौटा।

स्थानीय लोगों ने घटना के दूसरे दिन शव को देखा तो अखबारों में फोटो मृतक की छपी, जिसके आधार पर मृतक की बेटी ने शव की पहचान की। पुलिस ने इस मामले में जब तहकीकात शुरू की और मोबाइल लोकेशन व कॉल डिटेल के आधार पर वारदात में दो से तीन लोगों के शामिल होने की जानकारी हुई। पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर रमेश चतुर्वेदी नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

हत्या के दिन रमेश की ही गाड़ी लेकर अमर निकला था, जिसके बाद उसका कोई पता नहीं चल रहा था। पुलिस जब रमेश से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अमर की पत्नी लीजा के साथ अवैध संबंध की बात स्वीकार कर ली। रमेश ने बताया कि 7 जून को उसने अमर को डंगबोरा डैम के पास शराब पीने बुलाया था और वहां प्रेमिका लीजा और एक साथी संतु के साथ मिलकर अमर की हत्या कर दी और शव को डेम के पास फेंककर फरार हो गये। पुलिस ने इस मामले में पत्नी लीजा और संतु सहित रमेश को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story