बीबी ने भाई के साथ मिलकर पति का किया अपहरण…..बंधक बनाकर बेदम पीटा…..जानिये क्या है पूरा मामला….मशक्कत के बाद आरोपी गिरफ्तार

जांजगीर 27 जनवरी 2021। बीबी और साले ने मिलकर पहले अपहरण किया और फिर बंधक बनाकर बेदम पीटा। अब पीड़ित पति ने FIR दर्ज कराकर बीबी और उसके भाई के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने इस मामले में दर्ज शिकायत के आधार पर युवक की पत्नी, उसके साले और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। इधर साले का आरोप है कि उसकी बहन को उसका जीजा ना तो छोड़ रहा था और ना ही उसका भरण पोषण कर रहा था। उलटे उसका जीता अश्लील मैसेज भी किया करता था।

सरगांव के केदार बरेठ 25 जनवरी को अपने पिता बिदुर बरेठ बिर्रा से लौट रहा था। तभी बिर्रा चौक पर एक युवक ने केदार बरेठ का रास्ता रोक लिया और फिर कार से अगवा कर लिया। पिता ने इस घटना के बाद बरेठ थाने में जाकर इस पूरे मामले की एफआईआर दर्ज करायी। पूछताछ में पति-पत्नी के विवाद की जानकारी पुलिस को हुई।

पुलिस ने इस मामले में युवक की पत्नी भारती के बारे में पड़ताल शुरू की तो मामला अपहरण के शक्ल में परिवारिक विवाद का सामने आया। केदार और भारती की शादी 8 साल पहले हुई थी। 2016 में बेटा और बहू में अनबन होने से अलग-अलग रह रहे थे। इसका मामला भी जांगजीर परिवार कोर्ट में चल रहा है। इस पर पुलिस ने संदेह के आधार पर केदार के ससुराल में पूछताछ की तो उसकी पत्नी और साला गायब थे।

जानकारी में सामने आया कि केदार अश्लील मैसेज लगातार अपनी साली को भी भेजा करता था। पुलिस ने जांच के दौरान जब आरोपी के मोबाइल पर कॉल किया तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया, लेकिन जब उसकी बहन के मोबाइल से कॉल किया तो कॉल आरोपियों ने रिसीव किया। पुलिस ने इस सूचना के आधार पर मोबाइल लोकेशन के आधार पर कोरबा पहुंचकर केदार की पत्नी भारती, उसके साले आशुतोष और कोरबा निवासी आलोक यादव को गिरफ्तार किया है। वहीं केदार को छुड़ा लिया गया।

 

Spread the love